बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 16, 2024
ब्रेकिंग न्यूज़ समाज

बागपत : शराब के लिए पत्नी को किया दोस्तों के हवाले, गैंगरेप

  • November 3, 2017
  • 1 min read
बागपत : शराब के लिए पत्नी को किया दोस्तों के हवाले, गैंगरेप

बागपत। खेकड़ा थानाक्षेत्र में एक शख्स को शराब पीने की ऐसी लत लगी कि उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। आज तक आपने लोगों को जुआ पर दाव लगाते हुए देखा या सुना होगा, लेकिन रमेश नामक शख्स ने एक बोतल शराब के लिए अपनी पत्नी के इज्जत का ही सौदा कर दिया।
शराब के लिए दोस्तों से करवाया गैंगरेप
महिला थाने में गैंगरेप का केस दर्ज कराया। पूजा ने बताया कि मेरा पति रमेश शराब का आदी है। उसने बताया जब रमेश से उसकी शादी हुई तो वह प्राइवेट काम करता था। लेकिन, कुछ समय बाद उसने वह काम भी छोड़ दिया। पूजा ने बताया काम छोड़ने के बाद रमेश गलत संगत में पड़ गया और शराब पीना शुरू कर दिया। हाल यह था कि वो दिनभर नशे में चूर रहने लगा। पूजा ने आरोप लगाया है कि शराब के लिए वो मुझसे पैसे मांगने लगा। लेकिन, जब उसे पैसे नहीं मिलते तो वो उसके साथ मारपीट भी करता था। इतना ही नहीं शराब के लिए रमेश उसे दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। मना करने पर रमेश उसकी जमकर पिटाई करता था। पूजा ने बताया कि उसका एक बेटा भी है और कई बार रमेश ने बेटे के सामने ही उसके साथ अमानवीय व्यवहार की।

प्लॉट दिखाने के बहाने ने कर दिया पत्नी का सौदा
पूजा ने बताया कि 4 दिन पहले रमेश प्लॉट दिखाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने दोस्तों के साथ ले गया। उसने बताया कि कार में हमारे अलावा उसके 4 दोस्त भी मौजूद थे। उसने बताया कि एक सुनसान जगह पर कार रोक दी गई और सभी ने जमकर शराब पी। मुझे शक हो गया था। मैंने रमेश से वापस चलने के लिए कहा। शराब के नशे में धुत रमेश मुझे अपने दोस्तों के हवाले कर वापस चला गया। मैं चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद आरोपी मुझे एक कमरे में ले गए, जहां 2 ने बंधक बनाकर मेरे साथ गैंगरेप किया। पूजा का कहना था कि 3 दिन तक दोनों आरोपी मुझे टॉर्चर करते रहे, खाने को नहीं देते थे। मैंने उनसे रहम की भीख मांगी, लेकिन उन्होंने मुझे नहीं छोड़ा। रस्सी से हाथ-पैर बांध और मुंह में कपड़ा ठूंसकर रखते थे। पूजा ने बताया कि बुधवार को जैसे ही दोनों बाहर गए, मैंने किसी तरह रस्सी खोली और वहां से भाग निकली। इधर, महिला थाने की एसओ प्रतिभा सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी पति और उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। रमेश और उसके दोस्तों के घर पुलिस भी भेजी गई, लेकिन सभी फरार हैं।