बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
July 20, 2024
ब्रेकिंग न्यूज़

UP में AAP का बड़ा ऐलान, सरकार आने पर मुफ्त में मिलेगी 300 यूनिट बिजली, पढ़िए ये घोषणा-

  • September 16, 2021
  • 1 min read
UP में AAP का बड़ा ऐलान, सरकार आने पर मुफ्त में मिलेगी 300 यूनिट बिजली, पढ़िए ये घोषणा-

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज मैं उत्तर प्रदेश के भाइयों-बहनों से निवेदन भी करने आया हूं और एक महत्वपूर्ण ऐलान भी कि आपके वोट की ताकत से दिल्ली की तरह उत्तर प्रदेश में भी बिजली का बिल जीरो हो सकता है ।

उन्होंने कहा कि 2015 से पहले दिल्ली के लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ता था। दिल्ली सरकार की मेहनत से यह नज़ारा बदला है और अब लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम यह वादा पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी किसानों को मुफ्त में बिजली उपलब्ध कराया जाएगा। इस अवसर पर मनीष सिसोदिया के साथ उत्तर प्रदेश आप प्रभारी संजय सिंह भी मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त में मुहैया कराई जाएगी। इसी बीच मनीष सिसोदिया ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 38 लाख परिवार हैं जिनके घरों में योगी सरकार ने महंगे बिजली के बिल भेजे हैं और योगी सरकार उनको अपराधी मान रही है। अगर आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में आती है तो हम ऐसे सारे बिजली के बिल माफ करेंगे।