बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

बुलंदशहर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान बोले- ‘कांग्रेस ही युवाओं की सच्ची हितैषी, भाजपा ने नौजवानों को दिया धोखा’

  • July 6, 2021
  • 1 min read
बुलंदशहर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान बोले- ‘कांग्रेस ही युवाओं की सच्ची हितैषी, भाजपा ने नौजवानों को दिया धोखा’

बुलंदशहर । देश और प्रदेश में बेरोजगारी से युवाओं का बुरा हाल है, मोदी-योगी सरकार ने झूठे ख्वाब दिखाकर युवाओं से धोखा किया है । युवाओं और उनकी समस्याओं को तरजीह दिए बिना देश का विकास संभव नहीं है। यह बातें युवा कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहीं ।

जिलाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कार्यालय पहुंचे जियाउर्रहमान ने भाजपा, सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला । जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं को शिक्षा, रोजगार और नेतृत्व देकर आगे बढ़ाया और विश्व स्तर पर युवा भारत के सशक्त किया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही युवाओं की सच्ची हितैषी है, भारत को बचाने के लिए युवाओं को आगे आकर लड़ाई लड़नी होगी और कांग्रेस को मजबूत करना होगा । उन्होंने कहा कि भाजपा ने अच्छे दिनों का ख्वाब दिखाकर युवाओं से धोखा किया लेकिन इस बार युवा भाजपा को सबक सिखाएगा ।उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने युवाओं को भाजपा के एजेंडे पर चलकर धर्म और जाति में बांटने का काम किया है । उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस जिला, विधानसभा और ब्लॉक स्तर पर युवाओं को अभियान चलाकर कांग्रेस से जोड़ेगी और संगठन तैयार करेगी । उन्होंने कहा कि जिले के युवाओं की समस्याओं को हर स्तर पर उठाया जाएगा । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिले में युवाओं का किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि जियाउर्रहमान जैसे युवा नेता के नेतृत्व में संगठन मजबूत होगा और युवाओं के हक की लड़ाई को बल मिलेगा । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन दयाल ने कहा कि युवा कांग्रेस पार्टी का अहम संगठन है । उन्होंने कहा कि युवाओं के हर संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर साथ हैं | इससे पहले, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह के नेतृत्व में युवा जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया और आशीर्वाद देकर हर स्तर पर युवा कांग्रेस का सहयोग करने का वायदा किया । जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए युवाओं ने युवा नेता तपन गौड़, केपी सिंह, रितेश यादव,  दिनेश चौधराय, सुरेंद्र उपाध्याय, प्रवीण कुमार बघेल के नेतृत्व में जियाउर्रहमान का 10 किलो की फूल माला से अभिनंदन किया ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह, शकील अहमद, मुनीर अकबर, पौरुष शर्मा, जेपी शर्मा, दुष्यंत गुप्ता, पंडित राहुल गौतम, प्रवीण कुमार, हरेंद्र सिंह, दिनेश चौधरी, जैद ठाकुर, उमेश कुमार, यशवीर गुर्जर, सौरभ चौधरी, चेतन चौधरी, सागर शर्मा, मुकेश शर्मा, तुषार शर्मा, रूपेंद्र मीणा आदि मौजूद रहे ।