बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
May 26, 2024
दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती के साथ की हैवानियत

  • November 9, 2021
  • 0 min read
नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती के साथ की हैवानियत

नई दिल्ली। नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ होटल के कमरे में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने वारदात का विरोध करने पर पीड़िता को मारा पीटा और वारदात और गंभीर रूप से घायल करने के बाद आरोपी हत्या के लिए उसका गला दबा दिया। इस की बाद आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझ कर कमरे का गेट बंद कर फरार हो गया। पीड़िता को होश आने पर उसने खुद मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची द्वारका साउथ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

होश में आने के बाद युवती ने होटल स्टाफ से मदद मांगी और गेट खोलने की गुजारिश की। लेकिन किसी ने युवती की मदद नहीं की और न ही कमरे का गेट खोला। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस अधिकारी के नंबर पर अपनी लॉकेशन भेजी जिसकी इसकी मदद से पुलिस पीड़िता तक पहुंची।

वहीँ दूसरी तरफ होटल स्टाफ ने पुलिस का विरोध किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस होटल पहुंची तो होटल के स्टाफ ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया और स्टाफ ने पुलिसकर्मियों का विरोध किया, जिसके बाद थाने से अतिरिक्त पुलिस स्टाफ बुलाया गया और पीड़िता के कमरे तक पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में उपचार के बाद पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस होटल में वारदात हुई है। वह ओयो होटल है और होटल चलाने के लिए मैजेमेंट के पास केवल 6 कमरों का लाइसेंस है। जबकि यहां 22 कमरे बने हुए थे।