बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 17, 2024
ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

कुत्तों ने भौंक-भौंक कर उड़ाई लालू की रातों की नींद

  • September 3, 2018
  • 1 min read
कुत्तों ने भौंक-भौंक कर उड़ाई लालू की रातों की नींद

लखनऊ| रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में इलाजरत लालू प्रसाद अब पेईंग वार्ड में जाने की मांग कर रहे हैं। उनके करीबी भोला यादव ने रविवार को बताया कि रात भर कुत्तों के भौंकने से उनकी नींद टूट जा रही है। साथ ही उनके कमरे के बाथरूम की स्थिति खराब है, जहां से बदबू आती है।
यही कारण है कि अगर लालू प्रसाद को नया पेईंग वार्ड मिल जाए तो वहां उनका स्वास्थ्य बेहतर हो सकता है। साथ ही वे वहां आराम से टहल भी सकते हैं। पेईंग वार्ड में टहलने के लिए काफी जगह भी है।
भोला यादव ने बताया कि अगर पेईंग वार्ड मिलता है तो रिम्स प्रबंधन ने जो फीस तय की है वह दी जाएगी। मालूम हो कि पेईंग वार्ड लेने के लिए एक हजार रुपए प्रति दिन के हिसाब से फीस तय की गई है। रिम्स निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। जेल प्रशासन के दिशा-निर्देश पर ही कुछ हो सकता है।बताते चलें कि चारा घोटाले के अभियुक्त राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बीते शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था। जस्टिस एसएस प्रसाद की कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में लेते हुए होटवार जेल भेज दिया था।कोर्ट ने रिम्स के डॉक्टर को लालू प्रसाद के मेडिकल चेक-अप के भी आदेश दिए थे। इससे पहले, झारखंड उच्च न्यायालय ने 24 अगस्त को लालू प्रसाद यादव को विशेष सीबीआई अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने के आदेश दिए थे। न्यायालय ने लालू को आत्मसमर्पण करने के लिए 30 अगस्त तक की मोहलत दी थी।