बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 14, 2024
बिहार

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ी शादीशुदा महिला, लेकर भाग गए दोनों के कपड़े

  • October 16, 2017
  • 0 min read
प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ी शादीशुदा महिला, लेकर भाग गए दोनों के कपड़े

पटना। वायरल वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे से मिलने के लिए सुनसान जगह झाड़ियों में घुसे हुए थे। इस दौरान कुछ लड़कों ने दोनों को झाड़ी में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और उनके कपड़े छीन लिए। इस दौरान लड़की लोगों से छोड़ने और कपड़े देने की गुहार लगाती रही। ऐसे में लोगों ने एक ना सुनी और पुलिस को बुला दिया। रोज मिलने के लिए आते थे…

वायरल वीडियो में लोगों यह बोलते नजर आ रहे हैं कि दोनों इससे पहले भी मिलने के लिए यहां पर आते थे। कई बार दोनों को यहां देखा गया था। इसलिए इस बार देखने के बाद दोनों को पकड़ लिया गया।

प्रेमिका शादीशुदा होने के बाद भी प्रेमी से मिलने के लिए चोरी छुपे घर से आ जाती थी। वीडियो में लड़की लोगों से उसके कपड़े देने की गुहार लगा रही है। वह ये भी कह रही है कि प्लीज पुलिस को नहीं बुलाएं। पुलिस के सामने ही लड़के गंदे कमेंट करते रहे। बाद में सिपाही दोनों को थाने ले गए।
प्रेमी युगल के साथ लोगों ने किया दुर्व्यवहार
वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी युगल को कई स्थानीय लोग घेरे हुए हैं। दोनों से उसके बारे में जानकारी ले रहे हैं। प्रेमिका औरंगाबाद जिले की तो प्रेमी गया जिले के होने की बात कर रहे हैं। प्रेमिका अपने पति के बारे में बता रही है कि वह घर पर रहते हैं। कुछ काम नहीं करते। वीडियो वायरल होने के बाद भी अभी तक पुलिस के पास मामला नहीं पहुंचा है।