बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 20, 2024
बिहार

तेजस्वी ने कहा नीतीश की प्रवृति में ही धोखा देने की विकृति

  • November 11, 2017
  • 1 min read
तेजस्वी ने कहा नीतीश की प्रवृति में ही धोखा देने की विकृति

पटना | राजद के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वरिष्ठ नेताओं को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी प्रवृति में ही ऐसी विकृति है।

तेजस्वी यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें मांझी ने कहा था, कुचक्र रचकर मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाया गया।” तेजस्वी ने कहा, मांझी जी, जिस शख्स की पूरी राजनीति ही कुचक्र, छल, कपट, प्रपंच, षड्यंत्र, पलटी और स्वार्थ से भरी हो और जिसकी प्रवृति में ही ऐसी विकृति हो, तो उनसे उम्मीद भी क्या कर सकते हैं।? तेजस्वी ने नीतीश पर तंज कसते हुए बयान जारी कर कहा, जॉर्ज फर्नाडिस, लालू प्रसाद, शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी, राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी सहित अनेक पुरोधाओं को हमारे नीतीश चाचा जी विभिन्न-विभिन्न अवसरों पर जरूरत मुताबिक इस्तेमाल कर दगा दे चुके हैं।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा, “इनको (नीतीश) क्या उपाधि दी जाए, यह आप ही निर्धारित कीजिए क्योंकि उपरोक्त सभी नेता साधारण गुणों से संपन्न हैं, जबकि नीतीश जी तो अतिसाधारण प्रतिभा के अति अतिसाधारण सर्वगुण संपन्न व्यक्ति हैं। इनके जोड़ का व्यक्तित्व देशभर क्या पूरे विश्व में नहीं है। वह कभी भी आपकी छवि धूमिल कर और करवा सकते हैं।”