बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
फ़िल्मी दुनिया ब्रेकिंग न्यूज़ महाराष्ट्र मुंबई

कोरोना की तीसरी लहर की आहट: फिर सामने आए सोनू सूद, बोले- याद रखना, मेरा नंबर अभी वही है

  • January 1, 2022
  • 1 min read
कोरोना की तीसरी लहर की आहट: फिर सामने आए सोनू सूद, बोले- याद रखना, मेरा नंबर अभी वही है

मुंबई। पूरी दुनिया के साथ ही भारत में भी एक बार फिर कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल देखा जा रहा है। देश के हर प्रदेश में रोजाना कोविड-19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसके बाद कहा जा रहा है कि पिछले साल के बाद अब इस साल कोरोना की तीसरी लहर आ रही है। तीसरी लहर की आहट से लोगों में डर देखा जा रहा है। इस बीच बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद ने लोगों से सुरक्षित रहने की सलाह दी है।

कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर में सोनू सूद ने प्रभावित लोगों की दिल खोलकर मदद की थी। इसके बाद वो पूरी दुनिया में मशहूर हो गए थे। उन्हें ‘गरीबों का मसीहा’ कहा जाने लगा। हर तरफ उनकी जय-जयकार होन लगी।

अब तीसरी लहर की आहट से पहले सोनू सूद ने अपना एक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोनू ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा, ‘कोरोना केसेस कितने भी क्यों ना बढ़ जाएं ईश्वर ना करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।’

इस मैसेज के कैप्शन में सोनू ने लिखा, ‘हमेशा केवल एक फोन कॉल दूर। सुरक्षित रहें।’ बता दें कि सोनू तब चर्चा में आ गए थे, जब कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान भारत के अलग-अलग हिस्से के प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए वह सामने आए थे। इसके बाद दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद ने ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड की कमी से जूझते कोरोना मरीजों की काफी मदद की थी।