बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
अन्य राज्य आंध्र प्रदेश दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

आँध्रप्रदेश से बड़ी खबर, कांग्रेस में शामिल हुईं वाईएस शर्मिला, कहा- कांग्रेस ने किया भारत की बुनियाद का निर्माण

  • January 4, 2024
  • 1 min read
आँध्रप्रदेश से बड़ी खबर, कांग्रेस में शामिल हुईं वाईएस शर्मिला, कहा- कांग्रेस ने किया भारत की बुनियाद का निर्माण

नई दिल्ली | तेलंगाना के बाद अब कांग्रेस ने मिशन आंध्र प्रदेश शुरू कर दिया है | कांग्रेस को नववर्ष में बड़ी सफलता मिली है | वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला कांग्रेस में शामिल हो गई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की उपस्थिति में वाईएस शर्मिला गुरुवार को कांग्रेस के साथ जुड़ गई। कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्होंने सोनिया गांधी से मुलाकात की।

कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही वाईएस शर्मिला ने अपनी पार्टी वाईएस तेलंगाना पार्टी (वाईएसटीपी) को भी कांग्रेस में विलय कर दिया। वाईएसटीपी के कांग्रेस में विलय होने पर शर्मिला ने कहा, ‘बहुत जल्द लोकसभा चुनाव के लिए ब्लूप्रिंट तैयार किया जाएगा। कांगेस में शामिल होने के बाद वाईएस शर्मिला ने कहा, हमारे देश में कांग्रेस अभी भी सबसे बड़ी पार्टी है। इसने हमेशा भारत की सच्ची संस्कृति को बरकरार रखा है और भारत की बुनियाद का निर्माण भी इसी पार्टी ने किया है।

बताते चलें कि शर्मिला अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की छोटी बहन हैं। उन्होंने हाल में संपन्न हुए तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन किया था।