बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
March 4, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

सनसनी : ग्रेटर नोएडा से बंद कमरे से मिली 4 लाशें

  • February 3, 2024
  • 1 min read
सनसनी : ग्रेटर नोएडा से बंद कमरे से मिली 4 लाशें

गौतम बुद्ध नगर | ग्रेटर नोएडा में इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक बंद कमरे में 4 शव बरामद हुए हैं। इनमें 2 युवक और 2 युवतियों के शव शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में 2 भाई, एक बहन और एक की पत्नी के शव बरामद हुए हैं। वहीं आशंका जताई जा रही है कि गैस लीक होने के बाद दम घुटने से सभी की मौत हुई है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों को बरामद किया है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। वहीं एक साथ 4 मौतों से इलाके में दहशत का माहौल है। पूरा मामला इकोटेक 3 थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के तुस्याना में एक बंद कमरे में एक ही परिवार के 4 लोगो का शव मिला है। इसमें 2 भाई, एक बहन और एक भाई की पत्नी के शव शामिल हैं। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद पुलिस ने बंद कमरे का दरवाजा तोड़ कर चारो शवों को बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दम घुटने से मौत होने की आशंका-
डीसीपी सेन्ट्रल नोएडा सुनिति ने बताया कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला गैस लीक का होना बताया जा रहा है, जिसके कारण दम घुटने से सभी भी मौत प्रतीत हो रही है। पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर कमरे का दरवाजा तोड़ा तब पूरे कमरे में गैस की दुर्गंध आ रही थी और गैस का नॉब भी ऑन था। पुलिस ने मृतकों के परिवार को इस घटना की जानकारी दे दी है। यह सभी मूल रूप से हाथरस के रहने वाले हैं। पुलिस इस मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। मृतकों की पहचान चंद्रेश कुमार, राजेश, निशा और बबली के रूप में हुई है।