बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 16, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़

बड़ी खबर : AMU कैंपस में बच्ची पर कुत्तों का हमला, वीडियो वायरल

  • November 9, 2021
  • 1 min read
बड़ी खबर : AMU कैंपस में बच्ची पर कुत्तों का हमला, वीडियो वायरल

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय परिसर में लोगो का आने जाने के साथ साथ बच्चों का घर से बाहर घूमना भी दूभर हो गया है क्योंकि AMU परिसर में आवारा कुत्तों का आतंक है। परिसर में ही किसी तरह बचकर भाग रही बच्ची के जमीन पर गिरते ही कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। यदि उस वक्त चिल्लाते हुए महिला नहीं पहुंचती तो कुत्ते उस बच्ची को नोच खाते। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो एएमयू के इतिहास विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रो.अली नदीम रिजवी ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

सीसीटीवी वीडियो एएमयू कैंपस की मेडिकल कॉलोनी के पास का बताया जा रहा है।


इस वीडियो में एक बच्ची भागती नजर आ रही है और उसके पीछे तीन कुत्ते दौड़ रहे हैं। भागते समय बच्ची गिर जाती है और कुत्ते उस पर टूट पड़ते हैं। चीखपुकार पर एक महिला चादर लहराते हुए दौड़ती है। महिला को अपनी ओर आता देखकर कुत्ते भाग जाते हैं।
इस संबंध में प्रो. अली नदीम रिजावी का कहना है कि एएमयू कैंपस सुनसान पड़ा है। यहां पर कुत्तों का आतंक है। सर सैयद नगर एवं आसपास के क्षेत्रों में सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। किसी ने यह सीसीटीवी फुटेज मुझे भेजा था, जिसे सोशल मीडिया में अपलोड किया है। नगर निगम एवं जिला प्रशासन को इसका संज्ञान लेना चाहिए। नगर निगम टैक्स लेता है तो आवारा कुत्तों से भी मुक्ति दिलाए।