बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 16, 2024
ब्रेकिंग न्यूज़ महाराष्ट्र राष्ट्रीय समाज

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने खरीदा मुंबई में आलीशान बंगला

  • June 8, 2024
  • 1 min read
अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने खरीदा मुंबई में आलीशान बंगला

मुंबई | रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों की सराहना बटोरने वाली तृप्ति डिमरी ने मुंबई में घर ले लिया है। ‘एनिमल’ में छोटे से रोल से नेशनल क्रश बन गईं तृप्ति मुंबई के बांद्रा इलाके में एक खूबसूरत घर की मालकिन हैं। तृप्ति ने बांद्रा में एक घर खरीदा है, जहां कई बॉलीवुड हस्तियां रहती हैं, उनके घर की कीमत और अन्य जानकारियां सामने आ गई हैं। प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन दस्तावेजों के मुताबिक तृप्ति ने कार्टर रोड पर एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला बंगला अपने लिए 14 करोड़ रुपये का घर खरीदा है। नया घर मिलने के बाद तृप्ति बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के पड़ोस में रहेंगी।

तृप्ति का आलीशान बंगला कार्टर रोड के पास स्थित है। इस इलाके में शाहरुख खान, सलमान खान, रेखा जैसे बॉलीवुड सितारे रहते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इसी इलाके में रहते हैं। उनके घर का कुल क्षेत्रफल 2226 वर्ग फुट है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तृप्ति ने इस घर के लिए 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30 हजार रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस चुकाई है। तृप्ति के नए घर का सौदा 3 जून को रजिस्टर किया गया था।

तृप्ति मूल रूप से उत्तराखंड के गढ़वाल की रहने वाली हैं। उन्होंने 2017 में श्रीदेवी की ‘मॉम’ और सनी देओल की ‘पोस्टर बॉयज़’ जैसी फिल्मों से अभिनय की शुरुआत की। लेकिन साजिद अली की ‘लैला मजनू’ ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया। इसके बाद 2020 में आई उनकी फिल्म ‘बुलबुल’ हिट रही। फिर वह अन्विता दत्त की ‘काला’ में मुख्य भूमिका में नजर आईं, फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया। तृप्ति ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में जोया का किरदार निभाया था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया और वह नेशनल क्रश बन गईं। उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स बड़े पैमाने पर बढ़े। इसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्में मिलीं। वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। साथ ही वह फिलहाल कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज’ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘धड़क 2’ जैसी फिल्में हैं।