बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 14, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

CM योगी को नजरबंद कर प्रशासन ने छुपाई अलीगढ़ की हकीकत, बदहाल शहर दिखाते तो खुलती पोल : जियाउर्रहमान

  • October 16, 2022
  • 0 min read
CM योगी को नजरबंद कर प्रशासन ने छुपाई अलीगढ़ की हकीकत, बदहाल शहर दिखाते तो खुलती पोल : जियाउर्रहमान

अलीगढ़ । सीएम योगी के अलीगढ़ आगमन पर कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान एडवोकेट ने तीखी प्रतिक्रिया दी है । सीएम योगी के दौरे को कागजी बताया है और हकीकत से कोसो दूर बताया है।

जियाउर्रहमान ने कहा है कि सीएम योगी के अलीगढ़ आगमन पर लोगों को उम्मीद थी कि वह शहर की बदहाल सड़के देखेंगे और स्मार्ट सिटी के नाम पर हुई लूट से रूबरू होंगे लेकिन सीएम योगी को भाजपा नेताओं और अफसरों ने हकीकत से दूर रखा। जियाउर्रहमान ने कहा कि सीएम योगी को जिला प्रशासन ने एक तरह से नजरबंद कर लिया और जो सही था वही दिखाया ताकि भ्रष्ट व्यवस्था से बदहाल शहर की हकीकत छुपाई जा सके । किसी अन्य राजनैतिक दल और सामाजिक कार्यकर्ता को सीएम योगी से नहीं मिलने दिया। उन्होंने कहा कि गत दिनों बारिश से तालाब बने शहर की बदहाल तस्वीर सभी ने देखी थी, शहर की अधिकांश सड़कें गड्ढे में तब्दील हो गयी थी । उन्होंने कहा कि अफसरों और भाजपा नेताओं ने करोड़ो का घोटाला छुपाने के लिए सड़क मार्ग की जगह सीएम योगी को हेलीकॉप्टर से राजा महेंद्र प्रताप विवि पहुंचाया ।

जियाउर्रहमान ने कहा कि सीएम योगी को अफसरों की बजाय खुद शहर के विभिन्न मार्गों और योजनाओं का औचक निरीक्षण करना चाहिए था । जियाउर्रहमान ने कहा कि सीएम का दौरा कागजी है और हकीकत से कोसो दूर है ।