बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 17, 2024
फिल्म समीक्षा मनोरंजन

अजय देवगन की गोलमाल अगेन ने तोड़े रिकॉर्ड

  • October 22, 2017
  • 0 min read
अजय देवगन की गोलमाल अगेन ने तोड़े रिकॉर्ड

मुंबई। गोलमाल अगेन ने पहले दो दिनों में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म गोलमाल अगेन लोगों को हंसाने में कामयाब हो रही है। बॉलीवुड के पॉपुलर डायरैक्टर रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बम्पर कलैक्शन किया है। वहीं दर्शक भी सिनेमाघरों की तरफ इस मल्टी स्टारर फिल्म का लुत्फ उठाने भारी संख्या में पहुंच रहे हैं।

फिल्म में अजय देवगन परिणीति चोपड़ा तब्बू तुषार कपूर श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी की एक्टिंग सभी का दिल जीतने में कामयाब साबित हो रही है। इसके अलावा कॉमेडियन जॉनी लीवर भी दर्शकों को हंसाने का काम बखूबी कर रहे हैं। बता दें कि गोलमाल अगेन की ओपनिंग शानदार रही और पहले ही दिन इस फिल्म ने 30 करोड़ रुपए का आकड़ा छू लिया है। इंडियन एक् सप्रेस के मुताबिक अब तक का फिल्म का टोटल कलेक्शन 30.14 करोड़ का रहा है। ऐसे में सिनेमा के जानकारों को उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड 75 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करेगी।

अपने दूसरे दिन भी ‘गोलमाल अगेन’ पहले दिन की तरह ही जमकर कमाई की है। शनिवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 28 से 29 करोड़ रहा। इस तरह ‘गोलमाल अगेन’ ने सिर्फ दो दिन के अंदर ही 58 से 59 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।