बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

चुनाव से पहले फ्री बिजली को लेकर अखिलेश का बड़ा वादा, अखिलेश ने किया ऐलान

  • January 1, 2022
  • 1 min read
चुनाव से पहले फ्री बिजली को लेकर अखिलेश का बड़ा वादा, अखिलेश ने किया ऐलान

अखिलेश यादव ने कहा कि जब 2022 में हम लोग सरकार बना लेंगे तो घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री में बिजली दी जाएगी और हमारे किसानों की पूरी सिंचाई पहले की तरह मुफ्त होगी. 2022 में हमारा पहला संकल्प यही है। सभी जानते हैं कि समाजवादी पार्टी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि तारीख जरूर बदली है लेकिन आने समय में नया वर्ष तभी होगा जब आने वाले समय में नई सरकार होगी। जहां सरकार को मदद करनी थी सरकार ने नहीं की। 90 मजदूरों की जान चली गई। सिर्फ समाजवादी लोगों ने मदद की। जिस ऑक्सीजन से जान बचाई जा सकती थी वो भी सरकार नहीं दे पाई। उम्मीद है 22 में ऐसी बीमारी नहीं आएगी।

उन्होंने आगे कहा कि नए साल में संकल्प लिए जाते हैं। 21 को बीजेपी ने इतना खराब करने की कोशिश की कि उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। अधिकारियों पर दबाव बनाकर कार्रवाई की जिसमें आजम खान भी हैं। समाजवादियों पर झूठे मुकदमें दर्ज किए गए। साल के अंत तक अपने सहयोगियों को भी दिल्ली से बुला लिया। पहले दिन यही खबर दिखाई गई कि ये समाजवादी पार्टी का इत्र बनाने वाला है। छापा मारना था समाजवादियों के यहां और मार दिया अपने कार्यकर्ता के यहां। खीज मिटाने के लिए समाजवादियों के यहां छापा मारा है।

अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने माता वैष्णो देवी भवन में हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई। अखिलेश यादव ने कहा कि जिन लोगों की मौत हुई है उनको हम श्रद्धांजलि देते हैं।