बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

सैंकड़ों करोड़ खर्च के बाद भी नरक सिटी बना अलीगढ, स्कूटी समेत गड्ढे में गिरे दंपती, वीडियो हुआ वायरल

  • June 19, 2022
  • 1 min read
सैंकड़ों करोड़ खर्च के बाद भी नरक सिटी बना अलीगढ, स्कूटी समेत गड्ढे में गिरे दंपती, वीडियो हुआ वायरल

अलीगढ | सैंकड़ों करोड़ रूपये स्मार्ट सिटी के नाम पर फूंकने के बाद भी अलीगढ शहर बदहाल है | हालात पहले से भी ज्यादा बदतर हैं | मानसून की पहली बारिश ने शहर को स्मार्ट की जगह नरक सिटी बना दिया है | मात्र 45 मिनट की बारिश से शहर भर में रिहायशी इलाके, सड़क और नाले बारिश के पानी से लबालब हो गए।

कई इलाकों में जलभराव के साथ सड़क पर कीचड़ व गंदगी उफन आने से राहगीरों और वाहन चालकों को बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इससे वे नगर निगम की व्यवस्थाओं को कोसते नजर आए। वहीं, रामघाट रोड पर किशनपुर तिराहे के पास स्कूटी सवार सिपाही दंपती नाले में जा गिरे। सुबह मौसम बदलने के बाद हल्की बारिश शुरू हुई। कुछ देर बाद ही करीब 45 मिनट तक झमाझम बारिश हुई।

स्कूटी समेत नाले में गिरे सिपाही दंपती, वायरल हुआ वीडियो-
बारिश के दौरान रामघाट रोड पर किशनपुर तिराहा स्थित बाबा मार्केट के सामने गंभीर हादसा होने से टल गया। यहां थाना बन्नादेवी में तैनात सिपाही दयानंद सिंह पत्नी को स्कूटी से डॉक्टर को दिखाने आए थे। बारिश के चलते रोड पर पानी भर जाने से सड़क किनारे नाला दिखाई नहीं पड़ा। जिसकी वजह से स्कूटी नाले में जा गिरी। गनीमत रही कि लोगों ने तत्काल दोनों को सकुशल बाहर निकाल लिया। इस हादसे के कुछ देर बाद ही एक महिला और एक युवक भी नाले में जा गिरे। बारिश के कारण चलते कई दोपहिया वाहन बंद हो गए और चालक उन्हें खींचते हुए दिखाई पड़े।

आपको बता दें कि बारिश से छर्रा अड्डा पुल, गुरूद्वारा रोड, स्टेशन रोड, सेंटर प्वाइंट चौराहा, समद रोड, मैरिस रोड, दीवानी गेट, तस्वीर महल चौराहा, कंट्रोल रूम, अमीर निशा, दोदपुर, लक्ष्मी बाई मार्ग, केला नगर, मेडिकल रोड, सर सैय्यद नगर, जमालपुर, अचल रोड, मामू भांजा, रामघाट रोड, अनूपशहर रोड, शाहजमाल, देहलीगेट रोड, सराय रहमान, रसलगंज, बारहद्वारी, रघुवीरपुरी समेत कई प्रमुख मार्गों पर जलभराव हो गया। शहर के कई निचले व रिहायशी इलाकों में भी बारिश का पानी घरों व दुकानों में जा घुसा। इतना ही नहीं जलभराव से नगर निगम का सेवाभवन परिसर, जवाहर भवन व मेयर कार्यालय में पानी भर गया।