बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 14, 2024
अन्य राज्य उत्तर प्रदेश दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

विधानसभा चुनाव 2022, एक ओवैसी मारोगे तो लाखों पैदा होंगे: असदुद्दीन ओवैसी

  • February 5, 2022
  • 0 min read
विधानसभा चुनाव 2022, एक ओवैसी मारोगे तो लाखों पैदा होंगे: असदुद्दीन ओवैसी

बागपत। यूपी विधानसभा चुनाव के बीच एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर गोलियों से हमले का मामला सुर्खियों में है। वहीं बागपत के छपरौली में एक रैली के दौरान ओवैसी ने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि मुझ पर गोली चलाने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने गांधीजी पर गोली चलाई थी। इसके साथ रैली में मौजूद मुसलमानों से कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव तुमको फिर धोखा देगा। वह अल्पसंख्यक नेताओं को एमएलसी बनाने की लॉलीपॉप दे रहा है, लेकिन बाद में कुछ नहीं करेगा।

उन्‍होंने कहा कि योगी बाबा अपने उस्ताद मोदी की तरह जमकर झूठ बोलते हैं. यूपी में धरातल पर कोई विकास नहीं हुआ है। यही नहीं, बीजेपी ने शिक्षा और स्वास्थ्य पर भी कोई काम नहीं किया बल्कि वह झूठे वादे करती है। इसके साथ कहा कि मुझ पर गोली चलाने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने महात्मा गांधी का कत्ल किया था। भाजपा की आंख में आंख डालकर बात करता हूं, इसलिए गोली चलाई गई। एक ओवैसी मारोगे तो लाखों ओवैसी पैदा होंगे।

यूपी के बागपत में जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर एक ओवैसी मारा जाएगा तो आपको और ओवैसी को जन्म देना होगा।