बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात गनर ने महिला को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

  • December 8, 2021
  • 1 min read
भाजपा विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात गनर ने महिला को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

मेरठ। मेरठ में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा विधायक का गनर एक महिला को थप्पड़ जड़ रहा है। इस मामले में महिला ने एसएसपी से शिकायत की है। मेरठ में कंकरखेड़ा क्षेत्र की राजनगर कॉलोनी निवासी एक महिला ने भाजपा विधायक के गनर पर मारपीट का आरोप लगाया है। मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया है। पीड़िता ने कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

राजनगर कॉलोनी में नागेंद्र कुमार अपनी पत्नी सविता और दो बेटे अक्षत और कार्तिक के साथ रहते हैं। नागेंद्र आर्मी में डीएससी के पद पर आगरा में तैनात हैं। सविता ने बताया कि उन्होंने छह वर्ष पूर्व कॉलोनी में मकान बनाया था। उनके सामने का प्लॉट खाली पड़ा है।

आरोप है कि सहारनपुर निवासी एक सिपाही जो भाजपा विधायक संगीत सोम का गनर है। उन्हें आए दिन वर्दी का रौब दिखाता है। आरोप है कि तीन दिन पहले सिपाही ने महिला के साथ गाली-गलौज की। विरोध करने पर सिपाही ने उनके साथ मारपीट भी की। 

वहीं पीड़िता ने कार्रवाई की मांग को थाने में तहरीर दी। तीन दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार को पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मामले में एसएसपी ने सिपाही पर जांच बैठा दी है।