बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

बुलंदशहर : डिबाई में हुई युवा कांग्रेस की बैठक, जियाउर्रहमान बोले- ‘भाजपा, सपा और बसपा ने युवाओं को छला’

  • September 30, 2021
  • 0 min read
बुलंदशहर : डिबाई में हुई युवा कांग्रेस की बैठक, जियाउर्रहमान बोले- ‘भाजपा, सपा और बसपा ने युवाओं को छला’

डिबाई/ बुलंदशहर । युवा कांग्रेस ने यूपी में मिशन 2022 को देखते हुए विधानसभा और ब्लॉक स्तर पर संगठन बनाने का काम तेज कर दिया है। बुधवार को युवा कांग्रेस की बैठक दुबे गेस्ट हाउस में हुई और संगठन की समीक्षा की गई । बैठक में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सशक्त करने और युवाओं की समस्याओं को उठाने का संकल्प लिया गया । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में आए युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि यूपी में भाजपा, सपा और बसपा ने अभी तक युवाओं को छला है और अच्छे दिन का ख्वाब दिखाकर धोखा दिया है । उन्होंने कहा कि बेरोजगारी से युवाओं का मनोबल टूट गया है, सरकार रोजगार के अवसर समाप्त कर रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा अब रोजगार, शिक्षा और भ्रष्टाचार पर बात करने के बजाय धर्म और जाति की बात कर रहीं है । उन्होंने कहा कि नफरत की राजनीति के खिलाफ युवाओं को एकजुट होना होगा और कांग्रेस को मजबूत करना होगा । उन्होंने कहा कि युवाओं, किसानो, गरीबों का हित सिर्फ कांग्रेस में सुरक्षित है । उन्होंने कहा कि यूपी में इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी ।

वरिष्ठ नेता हरिओम दुबे ने कहा कि भाजपा ने डिबाई विधानसभा सहित प्रदेश के लोगों की उम्मीद को तोड़ा है और उन्हे धोखा दिया है । उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता विकास कराने की बजाय अपनी जेब भरने में जुटे हुए हैं । उन्होंने कहा कि योगी सरकार और भाजपा किसान, गरीब की बजाय पूंजीपतियों की सुन रही है । बैठक में युवा कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लिया गया । इससे पहले युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान का सभी ने स्वागत किया । बैठक की अध्यक्षता हरिओम दुबे ने की । संचालन युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष तपन गौड़ ने किया ।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, हरिओम दुबे, तपन गौड़, विपुल कौशिक, किरनपाल सिंह, तुषार शर्मा, दिनेश चौधरी, सौरभ, सुमित शर्मा, योगेश कुमार, राजेंद्र शर्मा, सुरेंद्र उपाध्याय, निखिल राघव, राशिद खान, नवनीत शर्मा, पाठक जी, आलोक कुमार आदि मौजूद रहे ।