बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
March 4, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

UP पुलिस शर्मसार : फ़ोन पर गंदी-गंदी बातें करता है दरोगा, कमरे पर बुलाकर किया बलात्कार

  • February 10, 2021
  • 1 min read
UP पुलिस शर्मसार : फ़ोन पर गंदी-गंदी बातें करता है दरोगा, कमरे पर बुलाकर किया बलात्कार

पीलीभीत | पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में तैनात एक दारोगा पर एक महिला ने बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने बुधवार को बताया पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी दारोगा के खिलाफ बरखेड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस में दी गई तहरीर के अनुसार गजरौला थाना क्षेत्र की एक महिला (30) ने पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि किसी मामले की शिकायत लेकर वह बरखेड़ा थाने पर गई थी, जहां दारोगा रामगोपाल ने उसकी तहरीर लेकर उसका फोन नंबर भी ले लिया था।

आरोप है कि इसके बाद दारोगा उसके साथ फोन पर लगातार अश्लील बातें करता रहा, हालांकि उसने कई बार मना भी किया लेकिन वह नहीं माना। महिला का आरोप है कि गत दो फरवरी को दारोगा ने उसे फोन कर बीसलपुर स्थित पटेल नगर कॉलोनी में अपने कमरे पर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और इसका विरोध करने पर उसे झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी भी दी। पीड़ित महिला का आरोप है कि इसके बाद वह थाने गई लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की और तब वह पुलिस अधीक्षक के पास गए।

पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने दारोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। जिस पर आज बुधवार को बरखेड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया बरखेड़ा में तैनात दारोगा रामगोपाल के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है ताकि जांच प्रभावित न हो।