बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 20, 2024
खेल मनोरंजन

हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी रही ख़राब : रोहित शर्मा

  • May 9, 2017
  • 0 min read
हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी रही ख़राब : रोहित शर्मा

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में सोमवार रात खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि इस मैच में टीम की बल्लेबाजी खराब थी। राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने मुंबई को सात विकेट से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत खराब रही और इस कारण वह हैदराबाद के समक्ष केवल 139 रनों का लक्ष्य खड़ा कर सकी, जिसे शिखर धवन की शानदार पारी के दम पर हैदराबाद ने 18.2 ओवरों में केवल तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।
रोहित ने कहा, हमारी बल्लेबाजी खराब रही। 138 का स्कोर इस विकेट पर सबसे कम है। हम जानते थे कि इस विकेट पर रन बनाना आसान नहीं होगा, लेकिन हम अच्छा स्कोर भी नहीं खड़ा कर पाए। हैदराबाद ने अच्छी गेंदबाजी की। हमने पहले बल्लेबाजी का चयन कर पहली बार कुछ नया करने की कोशिश की। हालांकि, इस कोशिश ने काम नहीं किया।”

मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि दूसरे समय बल्लेबाजी करना आसान था। अगर आप विकेट नहीं लोगे, तो मैच को जीतना हमेशा मुश्किल होगा। हमारी बल्लेबाजी के बाद मिले 15 मिनट के समय के दौरान हमने जल्द से जल्द विकेट लेने की योजना बनाई थी, लेकिन धवन की पारी ने इस पर पानी फेर दिया। यह हमारे लिए नींद से जागने के समान है। हमें इस हार से काफी कुछ सीखने को मिला है।