बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
March 4, 2024
ब्रेकिंग न्यूज़ विशेष समाज

लालू यादव ने राहुल गाँधी से कहा- ‘पहले आप मानें नहीं, अब शादी करें और हम बाराती चलें’

  • June 23, 2023
  • 1 min read
लालू यादव ने राहुल गाँधी से कहा- ‘पहले आप मानें नहीं, अब शादी करें और हम बाराती चलें’

पटना | विपक्षी दलों की बैठक में लालू यादव ने राहुल गाँधी को शादी करने का सुझाब दिया | लालू ने अपने भाषण के आखिर में कहा, ”आप हमरी सलाह माने नहीं। शादी कर लेना चाहिए था न। अभी समय बीता नहीं है। आप शादी करिए और हम लोग बाराती चलें। शादी करिए। बात मानिए। आपकी मम्मी को पक्का कहना पड़ेगा। मम्मी आपकी बोलती थीं कि हमारी बात नहीं मानता, शादी करवाइए आप। ” इसके बाद राहुल गांधी ने कुछ मुस्कुराते हुए कहा, लेकिन लालू को सुनाई नहीं दिया। लालू ने दोबारा पूछा, लेकिन तब तक बाकी नेता ठहाके मारकर हंसने लगे और प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई।

लालू ने कहा कि बहुत दिन के बाद और इलाज करने के बाद आप लोगों से बात हो रही है। अब हम पूरी तरह से फिट हो गए हैं और बढ़िया से फिट कर देंगे भाजपा को। अब शिमला में अगली बैठक होगी, जिसमें आगे के कार्यक्रम को तय करेंगे। हमको एक होकर रहना है। देश की जनता कहती थी कि आप लोगों के पास वोट हैं, लेकिन आप लोग मिलते नहीं हैं। आप एकजुट नहीं होते और वोट बंट जाता है और भाजपा-आरएसएस जीत जाती है।

‘प्रधानमंत्री अमेरिका में जाकर चंदन की लकड़ी बांट रहे हैं’
लालू ने कहा कि अभी नरेंद्र मोदी देश के नेता नहीं हैं, वे अमेरिका में घूम-घूमकर चंदन का लकड़ी बांट रहे हैं। जो अमेरिका मोदी जी को आने से मना कर दिया था, पता नहीं कैसे ये भूल गए और ये जाने लगे। देश टूट की कगार पर खड़ा है। अब तो भिंडी मालूम हुआ कि साठ रुपया किलो हो गया है। आप सभी लोग खरीदते होंगे तो आटा-दाल-चावल का भाव मालूम ही होगा।

‘हनुमानजी ने ऐसी गदा मारी…’
लालू ने कहा कि इ लोग हनुमानजी का नाम लेकर और जय हनुमानजी की जय बोलकर चुनाव लड़ता है। इस बार कर्नाटक में हनुमानजी महावीर जी की तरह ऐसा मारे हैं गदा इनकी पीठ पर कि राहुल गांधी जी का पार्टी जीत गया। अब हनुमानजी हमारे साथ हो गए हैं। हम लोग इकट्ठा होकर सब नल-नील को जमा कर रहे हैं। इस बार तो गए ये लोग। इस बार बहुत बुरा हाल होने वाला है भाजपा का और नरेंद्र मोदी जी का। दो हजार रुपये का नोट पता नहीं काहे बंद कर दिया भाई। ये छोटा-छोटा नोट सब यही लोग रखे हुए था।

‘राहुल गांधी ने पैदल दर्शन कराए…’
लालू ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत दर्शन कर अच्छा काम किया, ये पैदल दर्शन कराए लोगों को। लोकसभा में भी अच्छा काम किया अदाणी के मामले में। घूमने लगे तो फिर बढ़ा लिए (दाढ़ी) थे और …ज्यादा नीचे में मत बढ़ाइए… पता नहीं नरेंद्र मोदी काहे पूरा नहीं छिलवाते हैं। नीतीश जी का भी कहना है कि अब और छोटा-छोटा करना चाहिए।