बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय विशेष

सत्ता की मलाई खाने के बाद घर बैठे जिन नेताओं को गाँधी परिवार से परेशानी है, वो आज ही RSS जॉइन कर लें : अलका लांबा

  • March 15, 2022
  • 1 min read
सत्ता की मलाई खाने के बाद घर बैठे जिन नेताओं को गाँधी परिवार से परेशानी है, वो आज ही RSS जॉइन कर लें : अलका लांबा

नई दिल्ली | कांग्रेस और गाँधी परिवार ओर निशाना साध रहे दिग्गज नेताओं पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने बड़ा हमला बोला है | अलका लांबा ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल को आइना दिखाते हुए आरएसएस ज्वाइन करने की सलाह दी है | अलका लांबा ने स्पष्ट कहा है कि सत्ता की खूब मलाई खाने के बाद आज घर बैठे जिन नेताओं को गाँधी परिवार से परेशानी है उन्हें मेरा सुझाव है, आज ही RSS जॉइन कर लें, खुद को और दूसरों को क्यों धोखे में रखना |

अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि- कॉंग्रेस पार्टी में दो तरह के नेता हैं, एक वो जो दिन रात मेहनत करते हैं, खुले में BJP/RSS की विचारधारा को ललकारते दिखते हैं, जनहित के मुद्दों के लिए सड़कों पर सत्ता से लड़ते दिखते हैं. दूसरे वो जो कभी कहीं नहीं दिखते, बस इंतजार में रहते हैं कि पार्टी चुनाव हारे और वह ज्ञान बाँटे.

अलका लांबा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि- BJP के पीछे ताकत – संघ परिवार की – DNA गोडसे का.
कॉंग्रेस के पीछे ताकत – गांधी परिवार की – DNA महात्मा गाँधी का. सत्ता की खूब मलाई खाने के बाद आज घर बैठे जिन नेताओं को गाँधी परिवार से परेशानी है उन्हें मेरा सुझाव है,आज ही RSS जॉइन कर लें, खुद को और दूसरों को क्यों धोखे में रखना.

एक अन्य ट्वीट में अलका लांबा ने कहा कि- कॉंग्रेस के दम पर 10साल चाँदनी चौक लोकसभा से सांसद रहे, मंत्री बने, संगठन और कार्यकर्ताओं को कभी कुछ समझा नहीं, हारने के बाद कभी पलट कर नहीं देखा, 2014, 2015, 2017, 2019, 2020 के चुनाव में घर बैठ सिर्फ अँग्रेजी अखबारों में कॉंग्रेस (गांधी) के ख़िलाफ आर्टिकल लिख अपनी दुकान चलते रहे.