बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

प्रियंका ने पीएम के आतंकवादी वाले बयान पर किया पलटवार, कहा- फिजूल की बात छोड़कर बेरोजगारी पर बात करें

  • February 22, 2022
  • 1 min read
प्रियंका ने पीएम के आतंकवादी वाले बयान पर किया पलटवार, कहा- फिजूल की बात छोड़कर बेरोजगारी पर बात करें

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस, सपा, बसपा के आतंकवादियों से सहानुभूति रखने वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए कहा कि वह जानते हैं कि यह सब झूठ है, लेकिन चुनावों की वजह से वह ये सब बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इतने सरकारी पद खाली पड़े हुए हैं, इसके बाद भी यहां बेरोजगारी क्यों है। उन्होंने कहा की पीएम मोदी को केवल प्रासंगिक मुद्दों पर बात करनी चाहिए।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नेताओं का रवैया खतरनाक है। ये लोग ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकवादी को जी कहते हैं, ये लोग आंसू बहाते हैं। बाटला हाउस मुठभेड़ में शामिल आतंकवादियों के मारे जाने पर… हमें ऐसे लोगों और ऐसे राजनीतिक दलों से सतर्क रहना होगा। वे कुर्सी के लिए देश को भी दांव पर लगा सकते हैं। वे देश की सुरक्षा के साथ भी खेलते हैं।’

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में सपा सत्ता में आई, तो उसकी सरकार ने शमीम अहमद के खिलाफ मामला वापस लेने की कोशिश की, जो वाराणसी में संकट मोचन मंदिर और कैंट रेलवे स्टेशन में बम विस्फोटों का आरोपी था।

पीएम ने कहा कि इतने वर्षों तक मैं इसलिए चुप रहा क्योंकि अहमदाबाद ब्लास्ट केस की सुनवाई चल रही थी। आज जब अदालत ने आतंकियों को सजा सुना दी है, तो मैं अब विषय को देश के सामने उठा रहा हूं। और मैं आज गुजरात पुलिस की भी प्रशंसा करूंगा कि उसके प्रयासों से आतंकियों के कई मॉड्यूल्स का खात्मा हुआ है। उन्होंने कहा कि जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था, तो उस दौरान अमदाबाद में भी सीरियल बम धमाके हुए थे। मैं उस दिन को कभी भूल नहीं सकता। उसी दिन मैंने संकल्प लिया था कि मेरी सरकार इन आतंकवादियों को पाताल से भी खोजकर सजा देगी।