बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
उत्तर प्रदेश दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ मध्य प्रदेश राजनीति राष्ट्रीय

सचिन पायलट ने कहा, प्रियंका गाँधी ने कमजोर की योगी सरकार की जड़ें, अब होगा बदलाव

  • February 22, 2022
  • 1 min read
सचिन पायलट ने कहा, प्रियंका गाँधी ने कमजोर की योगी सरकार की जड़ें, अब होगा बदलाव

जैदपुर। उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने kaha कि महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का दंश झेल रहे यूपी में बदलाव होना निश्चित है। 32 सालों से जनता सभी पार्टियों को देख चुके हैं और अब कांग्रेस को मौका देना चाहते हैं।

जैदपुर विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि योगी सरकार की नींव हिल चुकी है जिसको कमजोर करने का काम पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया है। पिछले तीन सालों में हाथरस, उन्नाव, लखीमपुर और जहां-जहां अत्याचार- उत्पीड़न हुआ, उस जगह पर वह सबसे पहले पहुंची और जनता की आवाज को उठाया है। इससे प्रदेश सरकार हिल गई है।

उन्होने विश्वास जताते हुए कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का होगा। पत्रकारों से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर बदलाव होना तय है। कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत बेहतर होने वाला है। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर सरकार नियंत्रण नहीं बना पाई है। प्रदेश की जनता अब कांग्रेस को मौका देना चाह रही हैं।