बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

UP : सरकारी आवास में SDM का शव मिलने से सनसनी, ये है मामला-

  • April 19, 2023
  • 0 min read
UP : सरकारी आवास में SDM का शव मिलने से सनसनी, ये है मामला-

गाजीपुर। कासिमाबाद के उप जिलाधिकारी वीर बहादुर यादव का शव मंगलवार की सुबह सरकारी आवास में मिला। सामान्य चिकित्सकीय परीक्षण के दौरान प्रथम दृष्टया मृत्यु का कारण हार्ट अटैक ही माना जा रहा है।

मूलरूप से जौनपुर जनपद के रहने वाले वीर बहादुर यादव गाजीपुर जनपद में पिछले कई वर्षों से तैनात थे। वह पूर्व में जखनिया तहसील के साथ ही गाजीपुर सदर पर भी उप जिलाधिकारी के रूप में कार्य कर चुके हैं। वर्तमान में कासिमाबाद तहसील में उप जिलाधिकारी का कार्यभार देख रहे थे। यहां वे अपने सरकारी आवास पर अकेले रह रहे थे।

सरकारी आवास में मंगलवार की सुबह वे कमरे से बाहर नहीं आये तो कर्मचारियों ने पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। अंदर देखा गया कि उप जिलाधिकारी वीर बहादुर यादव का शव पड़ा हुआ है। इसकी सूचना मिलने पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जांच के दौरान उनके शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई चोट का निशान नहीं मिलें। डॉक्टरों से जांच कराई गई तो उन्होंने उनकी मौत का प्रथम कारण हार्ट अटैक बताया है। उनके निधन की जानकारी मिलने परिवार के लोग गाजीपुर पहुंच चुके हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।