बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
May 26, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

अखिलेश यादव ने आज की रैली की कैंसिल, ट्वीट की कोविड निगेटिव रिपोर्ट

  • December 23, 2021
  • 1 min read
अखिलेश यादव ने आज की रैली की कैंसिल, ट्वीट की कोविड निगेटिव रिपोर्ट

लखनऊ। अखिलेश ने अपनी कोविड निगेटिव रिपोर्ट ट्विटर पर पोस्‍ट की है। उन्‍होंने कहा, चूंकि उनके परिवार के सदस्‍य संक्रमित हुए हैं, इसलिए वे ऐहतियात के तौर पर सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहेंगे।

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश की अपनी आज की रैली कैंसिल कर दी है। उन्‍होंने कहा है कि पत्‍नी और बेटी के कोविड पॉजिटिव आने के बाद वे अगले तीन दिन तक सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहेंगे। इसके साथ ही अखिलेश ने अपनी कोविड निगेटिव रिपोर्ट ट्विटर पर पोस्‍ट की है।

उन्‍होंने कहा, चूंकि उनके परिवार के सदस्‍य संक्रमित हुए हैं, इसलिए वे ऐहतियात के तौर पर सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहेंगे। अपने ट्वीट में सपा अध्‍यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी है और उनसे पूरे जोरशोर से राष्‍ट्रीय लोकदल के साथ संयुक्‍त रैली में हिस्‍सा लेने की अपील की है।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव नेबुधवार को एक ट्वीट करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा था’ मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल-फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।’