बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 20, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय विशेष

अलीगढ मेयर और BJP ने शहर कर दिया बर्बाद, घोटाले की ईडी करे जांच : जियाउर्रहमान

  • October 10, 2022
  • 1 min read
अलीगढ मेयर और BJP ने शहर कर दिया बर्बाद, घोटाले की ईडी करे जांच : जियाउर्रहमान

अलीगढ़ । बारिश से अलीगढ़ शहर के तालाब बन जाने और प्रत्येक मार्ग के गड्ढे में तब्दील हो जाने पर कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान ने स्मार्ट सिटी के नाम पर सैंकड़ो करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान ने कहा है कि मेयर मौ फुरकान और भाजपा ने स्मार्ट सिटी के नाम पर शहर को लूटा है और बर्बाद कर दिया है । उन्होंने कहा कि मेयर, भाजपा के जनप्रतिनिधियों और अफसरों ने सैंकड़ों करोड़ रुपए कमीशन में डकार लिए हैं यही कारण है कि शहर के तालाब बन जाने पर भी मौन हैं । जियाउर्रहमान ने कहा कि मेयर मौ फुरकान को लोगों ने उम्मीदों से मेयर बनाया था लेकिन उन्होंने स्मार्ट सिटी के नाम पर हो रही लूट में शामिल होकर लोगों को धोखा दिया है । भाजपा के सात विधायक, दो एमएलसी, तीन सांसद और दो मंत्री होते हुए स्मार्ट सिटी की लूट पर मौन हैं ।

जियाउर्रहमान ने कहा कि मेयर सहित भाजपा नेताओं, नगर निगम और जिले के अफसरों ने करोड़ो का बंदरबांट किया है, जिसकी ईडी से जांच होनी चाहिए । जियाउर्रहमान ने कहा कि अलीगढ़ शहर को स्मार्ट की जगह नरक सिटी बना दिया है । लोगों को। एकजुट होकर आवाज उठानी चाहिए। उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी से स्मार्ट सिटी के हुई लूट की ईडी से जांच कराने की मांग की है ।