बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
July 22, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

दलितों का दुःख-दर्द साझा करने बुलंदशहर पहुंची अर्चना गौतम, 48 घंटे में दोषी गिरफ्तार नही हुए तो SSP आफिस पर देंगी धरना

  • March 21, 2022
  • 0 min read
दलितों का दुःख-दर्द साझा करने बुलंदशहर पहुंची अर्चना गौतम, 48 घंटे में दोषी गिरफ्तार नही हुए तो SSP आफिस पर देंगी धरना

बुलंदशहर । सिकंद्राबाद क्षेत्र के गांव प्रानगढ़ में दंबगों द्वारा दलित परिवार पर किये गए हमले को कांग्रेस ने शर्मनाक बताया है । रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस का चर्चित चेहरा सुश्री अर्चना गौतम, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, ब्लॉक अध्यक्ष इसराइल गहलोत के साथ पीड़ित परिवार से मिलने प्रानगढ़ पहुंची और हाल चाल लिया । हमले में घायल के बेटे धर्मेंद्र ने आपबीती बताई और पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया ।

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद अर्चना गौतम ने मीडिया से वार्ता की और कहा कि योगी सरकार आते ही दलितों पर अत्याचार बढ़ रहा है । उन्होंने कहा कि प्रानगढ़ कांड के आरोपियों को पुलिस और सत्ता के लोग बचाने का काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि आरोपी अगर 48 घंटे में गिरफ्तार नहीं किये गए तो एसएसपी आफिस पर न्याय के लिए धरना देंगे । अर्चना गौतम ने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों पर अत्याचार आम बात है । जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी ने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार के साथ है । उन्होंने कहा कि न्याय की आवाज हर स्तर पर उठाएंगे ।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि प्रानगढ़ की घटना सभ्य समाज मे शर्मनाक है । उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस प्रत्येक पीड़ित के साथ है। उन्होंने कहा कि 48 घंटे में अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो कांग्रेस एसएसपी आफिस पर धरना देगी । इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, ब्लॉक अध्यक्ष इसराइल गहलोत, सुरेंद्र उपाध्याय, नदीम खान, शुभम कौशिक, राहुल, तपन गौड़ आदि मौजूद रहे ।