बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 20, 2024
ब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ के MP सतीश गौतम हो सकते हैं UP BJP के अध्यक्ष !

  • April 23, 2022
  • 1 min read
अलीगढ़ के MP सतीश गौतम हो सकते हैं UP BJP के अध्यक्ष !

लखनऊ । भाजपा से बड़ी खबर है । अलीगढ़ से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में सांसद सतीश गौतम के नाम की चर्चा है। लोग एक-दूसरे से पूछ कर इसकी सत्यता की जानकारी हासिल कर रहे हैं। हालांकि, सांसद सतीश गौतम इसे अफवाह बता रहे हैं। निजी पोर्टल पर खबर चलने के बाद शहर में यह खबर आग की तरह फैल गई है। इसकी वजह से राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ गई है। हालांकि अभी तक कोई भी कुछ कहने से बच रहा है ।

बताते चलें कि। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को कैबिनेट में जगह मिलने के बाद से नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर लोग अटकलें लगा रहे हैं। कुछ ब्राह्मण नेताओं के नाम की चर्चा है। सतीश गौतम पहली बार 2014 में सांसद निर्वाचित हुए थे। वह दोबारा 2019 में निर्वाचित हुए। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के मुद्दों को लेकर यह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। एएमयू में दलित एवं पिछड़ों के आरक्षण के सवाल को संसद में उठाया था। एएमयू में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर भी सक्रिय रहे थे।

वहीं, सांसद सतीश गौतम ने प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में शामिल होने की चर्चा को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि किसी ने अफवाह उड़ा दी है। प्रदेश में उनसे सीनियर कई नेता है। प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में उनका नाम नहीं है। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि आखिर भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष कौन बनता है ।