बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

भारत जोड़ो न्याय यात्रा : असम सरकार ने राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोका

  • January 22, 2024
  • 1 min read
भारत जोड़ो न्याय यात्रा : असम सरकार ने राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोका

गुवाहाटी। असम सरकार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोका है । राहुल गांधी भी मंदिर जाने की जिद पर अड़ गए हैं । दरअसल, राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं और ये यात्रा इस समय असम में हैं । जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी वैष्णव संत श्रीमंत देव की स्थली बटाद्रवा थान मंदिर जाना चाह रहे थे लेकिन रास्ते में ही पुलिस प्रशासन ने राहुल गांधी को रोक दिया ।

इस वाकये का एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल गांधी अपनी गाड़ी से उतर पर पुलिसकर्मी से पूछते हैं कि आखिर उन्हें क्यों रोका जा रहा है । गांधी वीडियो में कह रहे हैं, “भाई मामला क्या है ? क्या मैं जाकर बैरिकेड देख सकता हूं। मैं मंदिर में क्यों नहीं जा सकता । क्या मंदिर जाने की अनुमति नहीं है । मेरे पास परमिशन है, मुझे मंदिर के प्रशासन ने बुलाया है, मैं हाथ जोड़ना चाहता हूं, भगवान का दर्शन करना चाहता हूं.”

इस घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “हम मंदिर में जाने की कोशिश कर रहे हैं. हमें बुलाया गया था और अब हमें जाने नहीं दिया जा रहा है. हम कुछ भी जबरदस्ती नहीं करेंगे, हम यहां अपनी यात्रा करने आए हैं, हम तो उसने कारण जानना चाह रहे हैं.”

राहुल गांधी ने ये भी कहा- “ लगता है आज सिर्फ़ एक ही व्यक्ति (पीएम नरेंद्र मोदी) मंदिर जा सकता है.”