बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
May 26, 2024
उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

UP : बुलंदशहर में मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

  • June 17, 2022
  • 1 min read
UP : बुलंदशहर में मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

बुलंदशहर । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ बुलंदशहर में कांग्रेसियों ने धरना देकर कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया । कांग्रेसियों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा । कांग्रेसियों ने मोदी सरकार पर प्रतिशोध की भावना से काम करने का आरोप लगाया है । ज्ञापन में कांग्रेसियों ने कांग्रेस मुख्यालय में पुलिस की गुंडई और पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मारपीट और अभद्रता की भी शिकायत की गई है । कांग्रेस ने ज्ञापन में राहुल गांधी से पूछताछ को उत्पीड़न बताया है । कांग्रेस ने राष्ट्रपति से राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ तत्काल रोकने और कांग्रेस कार्यालय को सुचारू रूप से चलाने देने के आदेश पारित करने की मांग की है ।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी ने कहा है कि मोदी सरकार और आरएसएस राहुल गांधी की आवाज को दबाने के लिए ईडी का दुरुपयोग कर रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी और उनसे मारपीट की घटनाओं से भाजपा बेनकाब हो गयी है । उन्होंने कहा कि लोकतंत्र विरोधी तानाशाह सरकार से कांग्रेस कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है ।

पूर्व विधायक प्रत्याशी और युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा है कि किसानों, युवाओं और आमजन की आवाज उठाने के कारण मोदी सरकार और आरएसएस राहुल गांधी जी को दबाने के लिए ईडी का दुरुपयोग कर रही है । उन्होंने कहा कि सेना में अग्निपथ योजना युवाओं के साथ धोखा है, अग्निपथ योजना ही भाजपा की लंका दहन करेगी । उन्होंने कहा कि देश का युवा, किसान, गरीब राहुल गांधी के साथ है । उन्होंने कहा कि जिसके पिता ने देश के लिए अपने शरीर के एक एक अंग को कुर्बान कर दिया उससे ऐसा व्यवहार सिर्फ अंग्रेज़ो के एजेंट ही कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि 2024 में भाजपा का सफाया तय है ।

धरने को शहर अध्यक्ष प्रशांत बाल्मीकि, शकील अहमद, पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष गांधी, विमलेश बाल्मीकि, आदेश मुद्गल, इसराइल गहलोत, आशु कुरैशी, डॉक्टर एसडी शर्मा ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राकेश भाटी, पूर्व विधायक प्रत्याशी और युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, शहर अध्यक्ष प्रशांत बाल्मीकि, शकील अहमद, विमलेश बाल्मीकि, पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष गांधी, आदेश मुद्गल, इसराइल गहलोत, डॉक्टर एसडी शर्मा, आशु कुरैशी, मुकेश रजक, दुष्यंत गुप्ता, पूर्व मंत्री हर्षवर्धन बाल्मीकि, शुभम कौशिक, राहुल गोविल, नीतीश भारद्वाज, अमित जाटव, शशि भूषण शर्मा, अनिल शर्मा, मौ मुंतजिर, रामपाल शर्मा, नरेश शर्मा, राजेन्द्र सागर, मौ इरफान, हरपाल लोधी आदि मौजूद रहे ।