बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 14, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय विशेष

हनीट्रैप के चंगुल में व्यापारी नेता : लड़की ने की वीडियो कॉल, उठाते ही उतारने लगी कपड़े, फिर हुआ ये-

  • July 9, 2022
  • 1 min read
हनीट्रैप के चंगुल  में व्यापारी नेता : लड़की ने की वीडियो कॉल, उठाते ही उतारने लगी कपड़े, फिर हुआ ये-

बरेली | बरेली शहर का एक व्यापारी नेता हनीट्रैप का शिकार हुआ है। व्यापारी नेता का आरोप है कि उसे किसी युवती ने वीडियो कॉल की। फोन उठाते ही युवती अपने कपड़े उतारने लगी। बाद में उससे पांच लाख रुपये देने की मांग की गई। रुपये न देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई। व्यापारी नेता ने शनिवार को एसपी क्राइम से इस संबंध में शिकायत की है।

प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी नेता का कहना है बीती 7 जुलाई को उनके मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई। वीडियो कॉल उठाते ही दूसरी तरफ से कॉल करने वाली लड़की अपने कपड़े उतारने लगी। व्यापारी नेता ने इसका विरोध किया। दूसरी तरफ लड़की अश्लील हरकतें करती रही। व्यापारी नेता ने फोन काट दिया। इसके ठीक दो मिनट के बाद उनके पास एक वीडियो आया। इसमें व्यापारी नेता का चेहरा दिख रहा था साथ ही लड़की की न्यूड फोटो थी। व्यापारी नेता से रुपयों की मांग की गई। इसके बाद व्यापारी नेता के पास व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उनसे पांच लाख रुपये की मांग की जाती है। इस पर व्यापारी नेता की लड़की से काफी बहस होती है।

व्यापारी नेता ने बताया कि आठ जुलाई को उनके पास एक कॉल आई थी। फोन करने वाले ने अपना नाम संजय सिंह बताते हुए कहा कि वह पत्रकार है। अगर, रुपये नहीं दिए तो वीडियो यूट्यूब पर डालकर वायरल कर देगा। बकौल व्यापारी नेता उन्होंने फोन करने वाले युवक को जमकर हड़काया व रैकेट का पर्दाफाश करने की चेतावनी दी। इसके बाद उन्होंने एसएसपी ऑफिस जाकर एसपी क्राइम मुकेश कुमार से शिकायत की। एसपी क्राइम ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

16 जून से लड़की कर रही थी फोन पर संपर्क-
व्यापारी नेता को फंसाने के लिए लड़की 16 जून से व्हाट्सएप पर मैसेज कर रही थी। तब व्यापारी नेता ने फोन पर पूछा भी था कि क्या वह उसे जानती है। लड़की ने मना कर दिया था। कहा कि बातचीत करके ही तो जान पहचान होगी। फोन करके व व्हाट्सएप चैटिंग कर धीरे-धीरे लड़की ने व्यापारी नेता को अपने जाल में फंसा लिया।