बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 16, 2024
अन्य राज्य उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

सीडीएस बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना एक साजिश: बाबा रामदेव

  • December 12, 2021
  • 1 min read
सीडीएस बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना एक साजिश: बाबा रामदेव

हरिद्वार। कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। इस हादसे के तुरंत बाद वायुसेना ने अपने स्तर पर जांच के आदेश भी दे दिये हैं। इस हादसे में जनरल रावत, उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की भी मौत हुई है। इस दुर्घटना के बाद से बाबा रामदेव ने भी इस हादसे को लेकर किसी साजिश की आशंका जताई है।

बाबा रामदेव ने कहा कि किसी भी देशवासी को इस घटना पर भरोसा नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा जिस हेलीकॉप्टर से देश से प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति सफर करते हैं, उसका इस तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो जाना बहुत से सवाल खड़े करता है, बहुत सी आशंकाएं और बहुत सी साजिशें इसके पीछे हो सकती हैं। जिसका रहस्योद्घाटन जल्द ही हो जाएगा।

बता दें कि ये तमाम बातें बाबा रामदेव ने आज पतंजलि योगपीठ में कन्या गुरुकुलम के भूमि पूजन के दौरान कही। आज हरिद्वार में बाबा रामदेव ने संतों की उपस्थिति में यहां भूमि पूजन किया। जिसमें शरणानंद महाराज के साथ जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद महाराज व साध्वी ऋतंभरा ने भी शिरकत की।

इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा आज भूमि पूजन के दौरान वेद आचार्यों ने हवन-यज्ञ कर सैकड़ों आहुतियां दी हैं। जिसके पश्चात आज भूमि पूजन कर पतंजलि कन्या गुरुकुलम के निर्माण कार्य को प्रारंभ कर दिया गया है। स्वामी रामदेव ने कहा लगभग 500 करोड़ की लागत से बन रहे इस भवन में भारत के गौरवशाली इतिहास व गुरुकुल परम्परा के दर्शन होंगे। जहां एक ओर दिव्यता होगी और दूसरी और भव्यता होगी।