बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

यूपी चुनाव: ऊंट पर बैठकर वोट मांगने निकले शिकारपुर से कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान, स्वागत में उमड़ा सैलाब

  • February 8, 2022
  • 1 min read
यूपी चुनाव: ऊंट पर बैठकर वोट मांगने निकले शिकारपुर से कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान, स्वागत में उमड़ा सैलाब

शिकारपुर। यूपी में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का प्रचार मंगलवार को थम गया। बुलंदशहर जिले की शिकारपुर विधानसभा से कांग्रेस के युवा विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान सोशल मीडिया पर अपने अनोखे प्रचार के जरिये छाए रहे। कांग्रेस के प्रत्याशी जियाउर्रहमान प्रचार के आखिरी दिन ऊँट पर बैठकर अपने हजारों समर्थकों के साथ शिकारपुर नगर, पहासू और छतारी में निकले तो कोतुहल मच गया।

जिसने भी ऊंट पर कांग्रेस के प्रत्याशी को देखा वो चर्चा करता नजर आया और समर्थन देकर आशीर्वाद देता दिखा। जियाउर्रहमान के साथ उमड़े सैलाब ने शिकारपुर पर चुनाव के नए समीकरण गढ़ दिए है।

कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान का शिकारपुर, अहमदगढ़, पहासू और छतारी, चोढेरा में व्यापारी, किसानों, युवाओं ने फूल बरसाकर स्वागत किया। ऊंट पर बैठकर वोट मांगने निकले कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान को देखने के लिए लोग बेताब दिखे। जियाउर्रहमान ने क्षेत्र के लोगों से किसान और मिडिल क्लास के बेटे को विधायक बनाने की अपील की।

उन्होने कहा कि इस बार धन्नासेठों के मुकाबले अपने बेटे को जिताइये और परिवर्तन करिये । उन्होंने लोगों से बदलाव व विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

बतादें कि तहसील शिकारपुर के गांव नारऊ निवासी जियाउर्रहमान पेशे से अधिवक्ता हैं और एक दशक तक पश्चिमी यूपी की छात्र और युवा राजनीति में सक्रिय रहे हैं। वर्तमान में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान की जिले के युवाओं में अच्छी पकड़ है। बीते माह छतारी में हजारों युवाओं और किसानो की पंचायत कर जियाउर्रहमान ने राजनैतिक विश्लेषकों को हैरत में डाल दिया था। जियाउर्रहमान को टिकट मिलने से युवा कांग्रेसियों और क्षेत्र के लोगो में खुशी की लहर है।

शिकारपुर से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कांग्रेस नेतृत्व और प्रियंका गांधी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि युवा, किसान, गरीब और महिलाएं मिलकर शिकारपुर से बीजपी का सफाया करेंगी और अनिल शर्मा को हैसियत दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा में सरकारी डिग्री कालेज, औद्योगिक इकाइयों की स्थापना और थाने व तहसील स्तर पर आम आदमी की त्वरित सुनवाई और न्याय उनकी पहली प्राथमिकता हैं। उन्होंने कहा कि पहासू, छतारी, शिकारपुर, अहमदगढ़ क्षेत्र के लोग इस बार जाति-धर्म की राजनीति को आइना दिखाएंगे और अपनी लीडरशिप खड़ी करेंगे

इस अवसर पर कैपटन अनोखेलाल शर्मा, शिवकुमार शर्मा, हाकिम आरिफ, डॉक्टर शखावत, ब्रहमपाल यादव, अनिल शर्मा, नन्ने खान, रिजवान खान, आशीर्वाद शर्मा, रफीक खान, नसरुद्दीन राहुल, सुरेंद्र उपाध्याय, हाजी अब्दुल सलाम प्रधान, नदीम खान, तपन गौड़, नसरुद्दीन राहुल, दिलशाद खान, मनोज शर्मा, रामकुमार बघेल आदि मौजूद रहे।