बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

UP में भाजपा का कांग्रेस ही विकल्प, बनायेंगे पूर्ण बहुमत की सरकार : धीरज गुर्जर

  • September 5, 2021
  • 1 min read
UP में भाजपा का कांग्रेस ही विकल्प, बनायेंगे पूर्ण बहुमत की सरकार : धीरज गुर्जर

बुलंदशहर । कांग्रेस ने मिशन 2022 के तहत यूपी जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करना शुरू कर दिया है। जिला, ब्लॉक और न्याय पंचायत स्तर के नेताओं को कांग्रेस प्रशिक्षण देकर बूथ मैनेजमेंट के लिए तैयार कर रही है । शनिवार को बुलंदशहर में एक फार्म हाउस में कांग्रेस की जिला कमेटी, सभी ब्लॉक अध्यक्ष, न्याय पंचायत अध्यक्ष, फ्रंटल संगठन के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं को लखनऊ से आई टीम ने प्रशिक्षित किया और भाजपा, आरएसएस से लड़ने के लिए तैयार किया । प्रशिक्षकों ने कांग्रेसियों को कई अहम मुद्दों पर सतर्क किया और गोपनीय रणनीति से रूबरू किया ।

मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सचिव और यूपी प्रभारी धीरज गुर्जर ने संबोधित करते हुए कहा कि यूपी को पिछले तीन दशक में सपा, बसपा और भाजपा ने बर्बाद कर दिया है । जाति, धर्म की राजनीति को बढ़ावा देकर युवाओं, किसानो को बेहाल कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी । उन्होंने कहा कि भाजपा का विकल्प सिर्फ कांग्रेस हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक पंकज मलिक ने कहा कि बूथ स्तर पर संगठन मजबूत करना है और ब्लॉक तथा न्याय पंचायत कमेटी संगठित कर भाजपा आरएसएस के झूठ और फरेब का जवाब देना हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, नफरत का जहर फैलाया जा रहा है । किसान, जवान और गरीब आदमी त्राहि त्राहि कर रहा है । उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब कांग्रेस के साथ है ।

कांग्रेस के प्रभारी प्रदेश महासचिव डॉक्टर संजीव शर्मा और प्रभारी प्रदेश सचिव डॉक्टर शुएब ने कहा कि बूथ और न्याय पंचायत स्तर के कार्यकर्ता कांग्रेस की रीढ़ हैं, इनके बिना कांग्रेस की संकल्पना नहीं की जा सकती । उन्होंने कहा कि सभी को गांव गांव पहुंचना है और लोगों से संवाद करना हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही प्रदेश और देश का विकास कर सकती है । उन्होंने सभी से भाजपा के पाखंड को हराने के लिए मजबूती से लड़ने का आव्हान किया । जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि जिले में भाजपा के झूठ को लोग समझ गए हैं। बूथ स्तर तक कांग्रेस लोगों की लड़ाई लड़ रही है । उन्होंने कहा कि इस बार सातों सीट कांग्रेस जीतकर भाजपा को आइना दिखाएगी ।

प्रशिक्षण शिविर में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, आस मोहम्मद कुरैशी, शकील अहमद, राजकुमार शर्मा,चौधरी नरेंद्र सिंह, देव रंजन नागर, एसडी शर्मा, हरिओम दुबे, सलाम खान, तपन गौड़, राहुल गौतम, यशवीर गुर्जर, चिराग अली, इंतजार अली, निजाम मलिक, नरेंद्र पटेल, प्रशांत शर्मा, जुगनेश शर्मा, संजय शर्मा, चमन लोधी, शाहिद नकवी, शिव कुमार सोलंकी, सुरेद्र उपाध्याय,=रिफाकत पठान, साजिद चौधरी, कैफ़ी फैसल, योगेश प्रताप, राजू राणा, ब्रह्पाल यादव, निजामुद्दीन नन्ने, ईशान गौड़, नदीम खान, वसीम एडवोकेट आदि मौजूद रहे ।