बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
April 23, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

सपा के कामकाज गिनाओ, भाजपा के झूठ का पर्दाफाश करो : अखिलेश यादव

  • November 5, 2021
  • 1 min read
सपा के कामकाज गिनाओ, भाजपा के झूठ का पर्दाफाश करो : अखिलेश यादव

लखनऊ | यूपी से बड़ी खबर है | कन्नौज में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई से लखनऊ जाते समय एक्सप्रेसवे पर ठठिया विशिष्ट मंडी कट पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं को देखकर अपना वाहन रुकवा दिया। उन्होंने सपाइयों को दिवाली पर्व की बधाई दी। साथ ही कहा कि जनता के बीच जाकर खूब जनसंपर्क करो, सपा के कामकाज गिनाओ, भाजपा के झूठ का पर्दाफाश करो।

https://www.youtube.com/watch?v=_l8U1PZVKCo

उन्होंने कहा कि मतभेद भुलाकर चुनाव की तैयारी में जुटने की जरूरत है। विधानसभा चुनाव में तीनों सीटें सपा के खाते में आनी चाहिए। अखिलेेश यादव गुरुवार को पत्नी डिंपल यादव के साथ सैफई से लखनऊ जा रहे थे। इसकी भनक लगते ही पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता ठठिया विशिष्ट मंडी कट पर पहुंच गए। कार्यकर्ताओं को देख सपा मुखिया ने काफिला रोक लिया। वाहन से बाहर निकल कर सपा के जिला प्रवक्ता विजय द्विवेदी से बातचीत करने के बाद मौजूद सपाइयों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सभी तरह के मतभेद भूलकर चुनाव में जुटने की जरूरत है। अब आम आदमी प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के बारे में सब जान चुका है। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता के बीच जाकर सपा के शासनकाल की याद दिलाकर भाजपा से तुलना कर उन्हें जागरूक करें। जिला प्रवक्ता विजय द्विवेदी से एक-एक विधानसभा में दस से ज्यादा टिकट आवेदकों के मामले में सपा मुखिया ने कहा कि आप लोग इसकी चिंता न करें, टिकटार्थियों को हम संतुष्ट कर लेंगे। विशिष्ट मंडी व परफ्यूम पार्क का निर्माण अधूरा है, यह बताने पर सपा मुखिया ने भरोसा दिलाया कि सरकार आने के बाद सभी बंद काम पहले चालू कराए जाएंगे। जिला प्रवक्ता ने प्रबुद्ध सम्मेलन की बात कही तो सपा मुखिया ने कहा कि आयोजन करें, वह समय जरूर देंगे। इस मौके पर श्रेष द्विवेदी, सगीर अहमद, लल्ला, सुमनलता व राजेश यादव आदि मौजूद रहे।