बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
May 26, 2024
फ़िल्मी दुनिया ब्रेकिंग न्यूज़ महाराष्ट्र मुंबई राष्ट्रीय

क्या आमिर खान ने एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से कर ली तीसरी शादी? वायरल हुई तस्वीर, जानें क्या है असली सच

  • December 23, 2021
  • 1 min read
क्या आमिर खान ने एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से कर ली तीसरी शादी? वायरल हुई तस्वीर, जानें क्या है असली सच

मुंबई। दूसरी पत्नी किरण राव संग तलाक लेने के बाद से एक्टर आमिर खान सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी लंबे समय से आमिर खान का नाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख संग जुड़ रहा है। किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर खबरें वायरल है कि आमिर खान फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर रहे हैं। दावा यह भी किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे लेकिन इस बीच कई फेसबुक पोस्ट में आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं और दावा किया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं। वहीं किरण राव और आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा खूब ट्रोल भी हुई थीं।

फेसबुक पर वायरल इस पोस्ट में आमिर और फातिमा की फोटो के साथ लिखा गया है, फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?

हालांकि इन दावों में कितनी हकीकत है यह आमिर खान से बेहतर कोई नहीं जानता है। वायरल तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हुए हैं। जाहिर है किसी एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया है। और यह तस्वीर आकाश अंबानी की सगाई की है। उस समय आमिर खान का किरण राव से तलाक नहीं हुआ था और दोनों साथ में सगाई में पहुंचे थे। आमिर और फातिमा ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है। लेकिन आमिर के करीबियों का कहना है कि ये सभी खबरें फर्जी हैं। और समय आने पर आमिर इन सब की जवाब भी देंगे। फिलहाल वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी। 

आमिर और किरण ने अलग होने का एलान करते हुए कहा था ‘अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ।‘

दरअसल, फेसबुक पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो में आमिर खान संग फातिमा सना शेख नज़र आ रही हैं। पोस्ट में आमिर खान और फातिमा सना शेख की तस्वीर पर कुछ लाइनें भी लिखीं गई हैं। जिसमें आमिर खान और उनके शो ‘सत्यमेव जयते’ को निशाना बनाया गया है। पोस्ट में लिखा गया है कि “फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?”