बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

बरेली में नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए उमड़ा सैलाब, मौलाना तौकीर बोले- ‘गिरफ़्तारी तक जारी रहेगी लड़ाई’

  • June 19, 2022
  • 1 min read
बरेली में नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए उमड़ा सैलाब, मौलाना तौकीर बोले- ‘गिरफ़्तारी तक जारी रहेगी लड़ाई’

बरेली | पैगंबर इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ रविवार को इस्लामिक ग्राउंड में आयोजित यौमे दुरूद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मौलाना तौकीर रजा और तमाम उलेमा ने दुरुद शरीफ पढ़ा। आवाम से अपील कि पैगंबर इस्लाम की शान में मोहब्बत का नजराना पेश करें। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कार्यक्रम शुरू हुआ। ये कार्यक्रम शाम 5 बजे तक चलेगा।

पैगम्बरे इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां की अगुवाई में इस्लामिया मैदान में यौमे दुरूद का आयोजन किया गया। मैदान में हजारों की भीड़ पहुंची। मुफ्ती खुर्शीद आलम ने लब्बेक या रसुल्लाह पढ़ा। मौलाना तौकीर ने कहा कि ये आला हजरत की सरजमीं है। यहां से रसुल्लाह के लिए दरूद पढ़ा गया। मंच से मौलाना बोले, वो कहते है घर वापसी कर लो, तुम तो आदम अलैसलाम कि औलाद हो, मैं दावत देता हूं, नरेंद्र मोदी, अमित शाह को, इस्लाम को समझो, ईमानदारी से मोक्ष का रास्ते चाहते हो तो इस्लाम सबसे अच्छा, नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ो इस्लाम कि दावत देते है।

मौलाना ने कहा, ज्ञापन इस हुकूमत को नही दिया जाना चाहिए क्योंकि अब तक नही सुनी। ज्ञापन अब दिल्ली जाकर देंगे। मौलाना ने आगे कहा, मोदी को नज़र नहीं आ रहा देश की बदनामी हो रही है, ज्ञापन जिला प्रशासन, मोदी न गवर्नर को दूंगा। यूपी शासन से कोई दिक्कत नही है, योगी सबसे ज्यादा नापसंद थे मोदी से भी ज्यादा। सीएम योगी को लेकर मौलाना बोले, योगी राजधर्म का पालन कर रहे हैं, नापाक इरादे से टोपी पहनकर आये तो उनको पकड़वाया।

अग्निपथ योजना को लेकर हुए बवाल पर मौलाना ने कहा, जो माहौल आज दिखाया है, यह मैं 10, 17 को भी दिखा सकता था। मंच से मौलाना ने कहा अग्निपथ जब नाम अग्निपथ रखा गया तो आग तो लगनी थी। इसके बाद मौलाना ने प्रशासनिक अफसरों को बिना ज्ञापन दिए कार्यक्रम को खत्म कर दिया। साथ ही मौलाना ने ख़ामोशी के साथ अपने अपने घरों जाने की अपील की।