बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 16, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

योगी संग देर रात ‘काशी दर्शन’ करते रहे पीएम मोदी, रेलवे स्टेशन का भी लिया जायजा

  • December 14, 2021
  • 1 min read
योगी संग देर रात ‘काशी दर्शन’ करते रहे पीएम मोदी, रेलवे स्टेशन का भी लिया जायजा

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीअपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के बाद पीएम ने सोमवार रात को शहर में हो रहे प्रमुख विकास कार्यों का जायजा लिया। साथ ही आधी रात को बनारस रेलवे स्टेशन का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रधानमंत्री के साथ मौजूद रहे। पीएम मोदी ने इससे जुड़ी तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वह रात को काशी विश्वनाथ धाम भी पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में कहा कि पवित्र शहर के लिए बेहतरीन बुनियादी ढांचे का निर्माण कराना सरकार का प्रयास है। मंगलवार 12.52AM बजे प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया जिसमें लिखा, ‘काशी में विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहा हूं। इस पवित्र शहर के लिए हर संभव बुनियादी सुविधाओं को निर्माण कराना हमारा प्रयास है।’

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने वहां स्थानीय लोगों से बातचीत भी की और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन भी किया। काशी में सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक भी की। इस बैठक में असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा भी थे। उन्होंने बताया कि यह मीटिंग सोमवार देर रात तक करीब 6 घंटे लंबी चली। उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ सुबह बैठक करेंगे। इसके बाद स्वर्वेद महामंदिर धाम, उमरहां में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रोटोकाल के मुताबिक, पीएम डीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में सुबह लगभग नौ बजे से दोपहर ढाई बजे तक मीटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि इसमें सभी मुख्यमंत्री अपने यहां के विकास कार्यों की प्रस्तुति देंगे। उमरहां में पीएम मोदी स्वर्वेद महामंदिर धाम में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे व भक्तों को संबोधित करेंगे। लगभग एक घंटा वहां रहने के बाद हेलीपैड से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके बाद विमान से शाम पांच बजे के करीब दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।