बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

पैगम्बर पर टिप्पणी करने वाले दर्जी की दिनदहाड़े हत्या के बाद उदयपुर में बवाल, कर्फ्यू लागू, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

  • June 28, 2022
  • 1 min read
पैगम्बर पर टिप्पणी करने वाले दर्जी की दिनदहाड़े हत्या के बाद उदयपुर में बवाल, कर्फ्यू लागू, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

उदयपुर | राजस्थान के उदयपुर के मालदास गली इलाके में मंगलवार शाम दिनदहाड़े दो युवकों द्वारा भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले व्यक्ति की सिर कलम कर हत्या किए जाने के बाद इलाके में भारी तनाव का माहौल है। हालात पर काबू पाने के लिए उदयपुर जिले में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद करने के साथ ही पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। पुलिस की ओर से पूरे राजस्थान में अलर्ट जारी किया गया है। घटना पर रोष जताते हुए स्थानीय लोग अपनी दुकानें बंद कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में हुए इस जघन्य हत्याकांड पर कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। यह कोई छोटी घटना नहीं है, जो हुआ वह किसी की कल्पना से परे है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। अशोक गहलोत ने दो ट्वीट कर कहा, ”उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।”

राजस्थान के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) ने बताया कि उदयपुर हत्याकांड पर पुलिस बलों की गतिशीलता बढ़ाने और अधिकारियों को जमीन पर बनाए रखने के लिए सभी एसपी और आईजी को राज्यव्यापी अलर्ट जारी किया गया है। हम आगे के निर्णय लेने के लिए कानून व्यवस्था की स्थिति का आकलन कर रहे हैं।