बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
दिल्ली-एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

उदयपुर मर्डर के आरोपियों ने जारी किया वीडियो, PM मोदी को दी ये बड़ी धमकी-

  • June 28, 2022
  • 1 min read
उदयपुर मर्डर के आरोपियों ने जारी किया वीडियो, PM मोदी को दी ये बड़ी धमकी-

उदयपुर | उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर टेलर कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने घटना के बाद वीडियो भी जारी किए हैं और पीएम नरेंद्र मोदी तक को धमकी दी है। कपड़े सिलाने के बहाने दुकान में घुसे हमलावरों ने वारदात को अंजाम देते वक्त भी वीडियो बनाया है।

वीडियो में दो हमलावर हाथ में तलावर लेकर अपना जुल्म कबूल करते दिख रहे हैं। तलवार पर खून और चेहरे पर हंसी दिखाते हुए दो शख्स कहते हैं, ”मैं मोहम्मद रियाज अंसारी और मेरे दोस्त मोहम्मद भाई, उदयपुर में सर कलम कर दिया है।” धार्मिक नारा लगाते हुए कहते हैं, ”हम जिएंगे आपके लिए और मरेंगे आपके लिए।” हमलवार आगे पीएम मोदी की हत्या की धमकी देते हुए कहता है, ”नरेंद्र मोदी सुन ले, आग तूने लगाई है और बुझाएंगे हम, इंसाअल्लाह मैं रब से दुआ करता हूं कि यह छुरा तेरी गर्दन तक भी जरूर पहुंचेगा। उदयपुर वालों नारा लगाओ गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। दुआओं में याद रखना।”

आरोपियों ने कत्ल के समय का वीडियो भी जारी किया है। इसमें दिख रहा है कि दोनों टेलर की दुकान में जाकर कपड़ा सिलाने की बात करते हैं। एक शख्स अपना नाप दे रहा है तो दूसरा वीडियो बना रहा है। साजिश से बेखबर कन्हैयालाल नाप लेते में व्यस्त है, तभी उस पर हमला कर दिया जाता है। वह चीखता है, जान बख्श देने की गुहार लगाता है, लेकिन हमलावरों ने उसका गला रेत दिया।