बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
May 26, 2024
अंतरराष्ट्रीय ब्रेकिंग न्यूज़

अमेरिका : अस्पताल की 16 नर्स एक साथ हो गई प्रेग्नेंट, लोगों ने पूछे अजीब सवाल

  • August 27, 2018
  • 1 min read
अमेरिका : अस्पताल की 16 नर्स एक साथ हो गई प्रेग्नेंट, लोगों ने पूछे अजीब सवाल

दिल्ली| दुनिया के हर कोने में कुछ ना कुछ घटता रहता है और इन घटनाओं में से कुछ इतनी अजीबोगरीब होती हैं कि उन पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही एक घटना अमेरिका के राज्य एरिजोना में घटित हुई, जहां के एक अस्पताल की 16 नर्सें एक ही समय पर गर्भवती हो गई। यह नर्सें राज्य के मेसा में मौजूद बैनर डेजर्ट मेडिकल सेंटर के इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में कार्य करती हैं।
इस बात के सामने आने से पूरा अस्पताल प्रशासन और आसपास के लोग हैरान हो गए हैं। इन्हीं नर्सों में से एक एशले एडकिंस ने कहा कि, इतनी सारी नर्सों के एक साथ प्रेग्नेंट होने से लोग मजाक में अस्पताल के पानी में किसी संदेहजनक चीज के होने की बात कह रहे हैं। नर्स हंसते हुए बताती हैं, ‘लोग बोल रहे हैं कि इस पानी को कोई ना पिएं।
ये सभी नर्स अक्टूबर से जनवीर के बीच बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने बताया कि, इतनी सारी नर्सों के मातृत्व अवकाश पर जाने से मरीजों को कोई परेशानी नहीं होगी। इसके लिए हमने बैकअप स्टाफ पर काम शुरू कर दिया है। साथ ही गर्भवती नर्सों को आरामदायक माहौल दिया जाएगा और अस्पताल में ही इन सभी के लिए बेबी शावर भी आयोजित की गई।