बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
July 20, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

बरेली में नशेड़ी बाइकर्स ने मौलाना की पत्नी और बेटे से की अभद्रता, हड़कंप

  • March 22, 2022
  • 1 min read
बरेली में नशेड़ी बाइकर्स ने मौलाना की पत्नी और बेटे से की अभद्रता, हड़कंप

बरेली | एक समुदाय के धर्मगुरू की पत्नी, बेटा कार में ड्राइवर के साथ जगतपुर से सौदागरान की ओर आ रहे थे। रविवार की देर रात नशे में धुत बाइकर्स ने उनकी कार रोककर उत्पात मचाया। वहां अफरा तफरी का माहौल पैदा कर दिया। सूचना मिलते की दूसरे समुदाय के लोग वहां इक्ट्ठा हो गए। घटना की भनक लगते की पुलिस भी पहुंच गई। मामले को शांत कराया गया।

धर्मगुरू और एक सियासी पार्टी से जुड़े मौलाना की पत्नी अपने मायके जगतपुर चौकी के पास से बेटे के साथ सौदागरान कार से आ रही थी। उनके साथ ड्राइवर भी था। उनकी गाड़ी जगतपुर चौकी के पास से गुजरी थी कि कुछ बाइकर्स वहां खड़े थे। नशे में धुत इन बाइकर्स ने कार के सामने खड़े होकर उत्पात मचाया। जोर जोर से नारे लगाने लगे। इतना ही नहीं अराजक तत्वों ने महिला से अभद्रता भी की। इतने में महिला के बेटे ने इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को फोन से दी।

घटना स्थल के पास कुछ लोग इक्ट्ठा हो गए। बाइकर्स वहां से फरार हो गए। सूचना मिलते ही महिला के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जानकारों ने बताया कि सात-आठ बाइकर्स नशे में धुत होकर उत्पात मचा रहे थे। बाइक पर स्टंट करने लगे। पीड़िता परिवार की तरफ से थाना में कोई तहरीर नहीं दी है।