बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
February 24, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी को बताया औरंगजेब का वंशज और जिन्ना की सोच वाला व्यक्ति

  • January 4, 2022
  • 1 min read
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी को बताया औरंगजेब का वंशज और जिन्ना की सोच वाला व्यक्ति

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक सुरेंद्र सिंह ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी को औरंगजेब का वंशज बताते हुए कहा है कि ओवैसी मोहम्मद अली जिन्ना की सोच का प्रतिनिधित्व करते हैं। सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी पर भारत को तोड़ने का आरोप लगाया है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ओवैसी औरंगजेब के वंशज हैं लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ शिवाजी महाराज की तरह हैं जिन्होंने कलयुग के ओरंगजेब से लोगों को बचाने के लिए अवतार लिया है।

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पड़ी रेड को लेकर विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये छापा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के कुबेर के घर पड़ी रेड है। कानपुर और कन्नौज में पड़े आयकर विभाग के छापे को लेकर उन्होंने कहा कि इन छापों से समाजवादी पार्टी के नेताओं की टेंशन बढ़ा दी है क्योंकि इन्हीं पैसों का इस्तेमाल चुनाव में किया जाना था। विधायक सुरेंद्र सिंह ने इससे पहले भी ओवैसी पर हमला बोलते हुए उन्हें पॉलीटिकल टेरेरिस्ट कहा था और उनपर समाज को तोड़ने का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि यूपी में होने वाले आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी चुनावी मैदान में है और ओवैसी जमकर प्रचार कर रहे हैं। मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करने वाले ओवैसी ने हाल ही में मोदी सरकार द्वारा लड़कियों की शादी की उम्र 18 से 21 किए जाने का विरोध करते हुए इसे बकवास कानून बताया था।