बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
July 20, 2024
फ़िल्मी दुनिया ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन महाराष्ट्र मुंबई राष्ट्रीय

बड़ी खबर : गरीबों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

  • September 15, 2021
  • 1 min read
बड़ी खबर : गरीबों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

मुंबई | बड़ी खबर मुंबई से है | कोविड 19 महामारी के दौरान गरीबों की मदद करने को लेकर चर्चित हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर और कुछ अन्य ठिकानों पर को इनकम टैक्स की टीमें पड़ताल कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद IT की टीमों ने एक्टर और उनकी कंपनियों से जुड़ीं 6 जगहों पर सर्वे किया है। सोनू सूद की तरफ से आईटी विभाग की कार्रवाई पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की तलाशी को राजनीतिक रंग भी दिया जा रहा है। हाल ही में सोनू सूद दिल्ली सरकार के एक प्रॉजेक्ट के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। कुछ लोग इन छापों को इसी से जोड़कर देख रहे हैं। ऐसी अटकलें थी कि सोनू सूद आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, हालांकि एक्टर ने कहा था दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी सियासत पर कोई बात नहीं हुई है।

बता दें कि सोनू सूद महामारी के लोगों की मदद करने को लेकर चर्चाओं में रहे थे। अपने नेक कामों के लिए उन्हें आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल चुकी हैं। वो सोनू सूद आज भी सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे लोगों को जवाब देते और उन तक मदद पहुंचाते नजर आ जाते हैं। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट सर्वे को लेकर अभी तक एक्टर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।