बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
June 14, 2024
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

शिकारपुर में कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान के जनसंपर्क में उमड़े लोग, जिताने का लिया संकल्प

  • February 2, 2022
  • 1 min read
शिकारपुर में कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान के जनसंपर्क में उमड़े लोग, जिताने का लिया संकल्प

शिकारपुर। शिकारपुर विधानसभा के शिकारपुर नगर में कांग्रेस के नौजवान प्रत्याशी जियाउर्रहमान एड ने महा जनसंपर्क किया और कांग्रेस को वोट देने की अपील की। इस दौरान जियाउर्रहमान का बाजार में जगह जगह व्यापारियों ने स्वागत किया। जनसंपर्क में सैंकड़ों का सैलाब उमड़ पड़ा। जियाउर्रहमान ने कहा कि शिकारपुर में इस बार मंत्री-संतरी नही बल्कि किसान का बेटा विधायक बनेगा। उन्होंने कहा कि सपा-रालोद का ठगबंधन भाजपा की बी टीम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही किसान, नौजवान, गरीब, मजदूर की सच्ची हितैषी है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का शोर चरम पर है । कांग्रेस ने शिकारपुर विधानसभा सीट से युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और यूपी की छात्र-युवा राजनीति के चर्चित चेहरे जियाउर्रहमान को विधायक प्रत्याशी घोषित किया हैं। जियाउर्रहमान को टिकट की घोषणा से शिकारपुर विधानसभा में खुशी की लहर है।

बतादें कि तहसील शिकारपुर के गांव नारऊ निवासी जियाउर्रहमान पेशे से अधिवक्ता हैं और एक दशक तक पश्चिमी यूपी की छात्र और युवा राजनीति में सक्रिय रहे हैं। वर्तमान में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान की जिले के युवाओं में अच्छी पकड़ है। बीते माह छतारी में हजारों युवाओं और किसानो की पंचायत कर जियाउर्रहमान ने राजनैतिक विश्लेषकों को हैरत में डाल दिया था। जियाउर्रहमान को टिकट मिलने से युवा कांग्रेसियों और क्षेत्र के लोगो में खुशी की लहर है। शिकारपुर से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कांग्रेस नेतृत्व और प्रियंका गांधी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि युवा, किसान, गरीब और महिलाएं मिलकर शिकारपुर से बीजपी का सफाया करेंगी और अनिल शर्मा को हैसियत दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा में सरकारी डिग्री कालेज, औद्योगिक इकाइयों की स्थापना और थाने व तहसील स्तर पर आम आदमी की त्वरित सुनवाई और न्याय उनकी पहली प्राथमिकता हैं। उन्होंने कहा कि पहासू, छतारी, शिकारपुर, अहमदगढ़ क्षेत्र के लोग इस बार जाति-धर्म की राजनीति को आइना दिखाएंगे और अपनी लीडरशिप खड़ी करेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी के साथ शिवकुमार शर्मा, ब्रह्मपाल यादव , अनोखेलाल शर्मा, नन्ने खान , रफीक खान, सलीम खान, विजय जैनवाल, तपन गौड़, तुषार शर्मा, युधिष्ठर शर्मा, मिट्ठन चौधरी, नसरुद्दीन राहुल, चौधरी विजय, कपिल कुमार, नफीस अहमद आदि मौजूद रहे।