बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
July 20, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

नोएडा में अब ‘गालीबाज महिला’ का वीडियो हुआ वायरल, गार्ड को दी गंदी-गंदी गालियां, गिरफ्तार

  • August 21, 2022
  • 1 min read
नोएडा में अब ‘गालीबाज महिला’ का वीडियो हुआ वायरल, गार्ड को दी गंदी-गंदी गालियां, गिरफ्तार

नॉएडा | नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक और पॉश सोसाइटी में एक महिला द्वारा गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने का मामला सामने आया है। महिला का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस संबंध में थाना सेक्टर 126 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला की पहचान भाव्या रॉय के रूप में हुई है। सेक्टर-126 की जेपी सोसाइटी में रहने वाली यह महिला सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी और उसका कॉलर पकड़कर गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दीं। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर नोएडा पुलिस को कार्रवाई करने के लिए शिकायत की थी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।नोएडा पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला थाना सेक्टर-126 क्षेत्र अंतर्गत आने वाली जेपी विशटाउन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ अभ्रद्र व्यवहार कर रही थी, उक्त वीडियो का संज्ञान लेकर थाना सेक्टर-126 पुलिस द्वारा महिला (भाव्या रॉय) के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है।