बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
March 4, 2024
उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय विशेष

BJP नेता को बीबी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा, चप्पलों से की कुटाई, वीडियो हुआ वायरल

  • August 21, 2022
  • 1 min read
BJP नेता को बीबी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा, चप्पलों से की कुटाई, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर | कानपुर में एक नेताजी को शनिवार देर रात कुछ पुरुषों और महिलाओं द्वारा चप्पलों से पीटे जाने का वीडियो वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि नेताजी को उनकी पत्‍नी ने रंगे हाथों उस वक्‍त पकड़ लिया जब वह एक पार्क के पास अपनी महिला मित्र के साथ कार में थे। कहा जा रहा है कि वीडियो में पिटते दिख रहे नेताजी भाजपा बुंदेलखंड क्षेत्र के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर हैं। ये पिटाई कथित रूप से एक महिला नेत्री के साथ रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद मोहित सोनकर की पत्नी, उनके भाइयों और महिला नेत्री के पति ने की है। हालांकि ‘ लाइव हिन्दुस्तान’ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। देर रात सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां से मोहित और तथाकथित प्रेमिका के पति को मेडिकल के लिए उर्सला भेजा गया।

बाबूपुरवा क्षेत्र के खटिकाना में रहने वाले मोहित सोनकर भाजपा बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री हैं। हालांकि अब बीजेपी नेताओं का कहना है कि उन्‍होंने कुछ समय पहले अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात वह किदवईनगर निवासी एक नेत्री के साथ जूही क्षेत्र के आनंदपुरी स्थित पार्क के पास कार में बैठे थे। तभी मोहित की पत्नी आकांक्षा उर्फ मैडम मोनी कर्नलगंज निवासी अपने भाइयों राजा सोनकर, शिशु, प्रशांत, रिंकू और नेत्री के पति के साथ पार्क पहुंचीं।

उन्होंने कार से खींच कर दोनों की पिटाई कर दी। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शनिवार रात को वायरल वीडियो में क्षेत्रीय मंत्री मोहित को पत्नी और उसके भाई चप्पलों से पीटते दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ तथाकथित प्रेमिका का पति भी है, जिसके साथ मोहित की भी हाथापाई हुई। जूही इंस्पेक्टर ने बताया कि मोहित सोनकर की महिला मित्र के पति की तरफ से मारपीट की तहरीर प्राप्त हुई है। भाजपा महिला मोर्चा की दक्षिण जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने बताया कि मोहित के साथ पकड़ी गई महिला भाजपा में किसी पद पर नहीं है। उन्हें पद देने के लिए विचार किया गया था लेकिन एनजीओ चलाने की वजह से पद नहीं दिया गया।

जुही के इंस्‍पेक्‍टर जितेन्‍द्र सिंह ने कहा कि मोहित सोनकर को एक महिला के साथ कार में उनकी पत्नी ने पकड़ा। पत्नी आकांक्षा ने महिला के साथ अवैध प्रेम प्रसंग के आरोप लगाए हैं। अभी उनकी तरफ से तहरीर नहीं मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष मानवेन्‍द्र सिंह ने बताया कि मोहित सोनकर क्षेत्रीय मंत्री थे लेकिन पिछले महीने दफ्तर आकर अस्वस्थता का हवाला देते हुए पद से इस्तीफा दे दिया था। उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया था।